×

Viral Video: छात्रों के साथ टीचर ने किया पतली कमरिया पर जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

Viral Video: वायरल वीडियो में एक महिला टीचर क्लासरूम में डांस करने लगती है, वह अकेले डांस नहीं करती है बल्कि अपने साथ स्टूडेंट को भी डांस करवाने लगती है। अध्यापिका ट्रेंडिंग रील सॉन्ग पतली कमरिया मोरी पर बच्चों के साथ मिलकर डांस कर रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 5 Dec 2022 12:51 PM GMT
Viral Video
X

Viral Video(video-social media)

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर स्कूल से जुड़े कई वीडियो वायरल होते हैं, इसमें टीचर्स बच्चों को कुछ ना कुछ अलग सिखाते हैं। सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म है जहां रिश्तों से जुड़े बहुत वीडियो देखने को मिलते हैं। जैसे मां बच्चों का, बहन-भाई का, या फिर छात्र अध्यापक का यह सभी रिश्ते बहुत अनमोल होते हैं। ये एक दूसरे को कुछ ना कुछ सिखाते रहते हैं। ज्यादातर टीचर्स ही स्टूडेंट्स को अपनी बाते समझा पाते हैं, वह उन्हें पढ़ाई के साथ-साथ और चीज़े भी सिखाते हैं। जिससे बच्चों को पढ़ाई करने में आनंद आने लगता है। हाल ही में ऐसी ही एक महिला टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है, जो स्टूडेंट्स के साथ मिलकर रील बना रही है।

महिला टीचर ने क्लासरूम में भोजपुरी गाने पर किया डांस, देख कर यूजर्स हुए हैरान

वायरल वीडियो में एक महिला टीचर क्लासरूम में डांस करने लगती है, वह अकेले डांस नहीं करती है बल्कि अपने साथ स्टूडेंट को भी डांस करवाने लगती है। अध्यापिका ट्रेंडिंग रील सॉन्ग पतली कमरिया मोरी पर बच्चों के साथ मिलकर डांस कर रही है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक तरफ खुद टीचर डांस कर रही होती है वहीं दूसरी तरफ क्लास रूम में ही बच्चे इस टीचर के स्टेप्स को फॉलो करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभी तक इस सॉन्ग पर स्टूडेंट्स के ही वीडियो वायरल हो रहे थे, लेकिन अब इस टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर जिंदगी गुलजार है नामक अकाउंट ने ट्वीटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा बचपन में ऐसी टीचर हमें क्यों नहीं मिली, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स वीडियो पर अपने विचार भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा भगवान ही मालिक हैं इन बच्चों के भविष्य का,ABCD पढ़ने के उम्र में बच्चों के सामने ऐसा करना उनपर इसका क्या असर पड़ेगा?मैडम से अनुरोध है अपने अध्यापिका होने का मर्यादा को ना भूलें। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा पढ़ाई के साथ मनोरंजन जरूरी है. बच्चों को खेल-खेल में पढ़ाना भी एक कला है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story