×

Nagin Dance Video: डीजे पर किया बुजुर्ग ने कमाल का नागिन डांस, साथ में बजाई बीन, वीडियो देख कर आ जाएगा आनंद

Nagin Dance Video: वायरल वीडियो में डीजे फ्लोर पर दो बुजुर्ग नागिन डांस कर रहे हैं। दोनों बुजुर्ग अपने डांस में पूरी तरह से खो गए है। एक अंकल तो कमाल के डांस स्टेप्स और मूव्स कर रहे हैं। डीजे पर नागिन डांस वाला गाना ही बज रहा है।

Anjali Soni
Published on: 8 Nov 2022 10:17 AM GMT
X

Nagin Dance Video(video-social media)

Nagin Dance Video: सोशल मीडिया पर डांस के कई सारे वीडियो सामने आते हैं। जिसे देख कर दिन अच्छा हो जाता है। कुछ डांस बहुत ही ज्यादा इमोशनल होते हैं। तो कुछ डांस बहुत ही ज्यादा फनी होते हैं। जिन्हे देख कर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक सकता है। आज कल जवान लोगों से ज्यादा बच्चों के और बुजुर्ग लोगों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसे देख कर आंखो पर विश्वास नहीं होता है कि यह ऐसा भी कर सकते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर अंकल का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर कोई भी हैरान हो जाए

एक ने बजाई बीन, तो एक बना नागिन, जबरदस्त मूव्स के साथ किया डांस, देखे ये वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में डीजे फ्लोर पर दो बुजुर्ग नागिन डांस कर रहे हैं। दोनों बुजुर्ग अपने डांस में पूरी तरह से खो गए है। एक अंकल तो कमाल के डांस स्टेप्स और मूव्स कर रहे हैं। डीजे पर नागिन डांस वाला गाना ही बज रहा है। एक बुजुर्ग सफेरा बना हुआ है और बीन बजा रहा है और एक बुजुर्ग नागिन बना हुआ है सांप की तरह जमीन में लोट-पोट हो रहा है। शायद दोनों बुजुर्ग नशे में। तभी वह अपने डांस में मगन हो गए है। आस पास के लोग उन्हें देख कर हैरान हो रहे हैं। लेकिन बुजुर्ग को किसी का भी फर्क नहीं पड़ रहा है। वह अपनी मस्ती में मस्त है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस मजेदार डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर जैकी यादव नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा उम्र क्या है! अगर मस्ती ज़िंदा है तो ही हस्ती ज़िंदा है। वीडियो पर अब तक 10.8K लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ज़िंदादिल होने के लिए उम्र भी मायने नहीं रखती, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा लेकिन ये बात सिर्फ राजस्थान के काकाओ मे ही मिलेगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story