Kanpur News: स्मार्ट बनने के लिए चोर चुरा ले गए फेसवॉश व परफ्यूम, वहीं गुल्लक में रखे 85 हजार भी उठा ले गए

Kanpur News: सीसीटीवी में चोर नगद के साथ स्मार्ट बनने का सामान सहित परफ्यूम ले जा रहे हैं। घटना की जानकारी सुबह दुकानदार को होने पर दुकान पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी।

Anup Panday
Published on: 28 Jun 2023 11:10 AM GMT
X

Kanpur: अब चोर चोरी में नगद के साथ स्मार्ट बनने का सामान भी ले जा रहे हैं, ऐसा ही कुछ किदवई नगर एच ब्लाक मेडिकल स्टोर में देखने को मिला। जहां सीसीटीवी में चोर नगद के साथ स्मार्ट बनने का सामान सहित परफ्यूम ले जा रहे हैं। घटना की जानकारी सुबह दुकानदार को होने पर दुकान पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी।

चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई कैद

बाबूपुरवा निवासी नितिन गुप्ता की किदवई नगर शनिदेव मंदिर के पास एक मेडिकल स्टोर की दुकान है। नितिन ने बताया कि रोज की तरह रात में दुकान बंद करके घर चले गए थे। सुबह पड़ोसी ने सूचना दी कि आप की दुकान का शटर टूटा हुआ है। चोरी की सूचना पर घर के सारे काम छोड़ दुकान भाग कर आया। वहीं दुकान का शटर टूटा देख भौचक रह गया। वहीं दुकान में लगा सीसीटीवी देखा तो दो चोर दुकान में घुसे थे, एक काउंटर के बाहर तो एक अंदर था। वहीं चोर दुकान में रखे 85 हजार रुपए व हजारों का सामान ले गए।

दोनों चोर युवा लग रहे हैं, जो चोरी करने में माहिर हैं, एक गुल्लक से रुपए निकाल रहा था तो दूसरा चोर स्मार्ट बनने के लिए फेसवॉश, परफ्यूम चोरी करते नजर आ रहा है। फिर वहीं पहला चोर दुकान के पीछे हिस्से में गुल्लक से और नगदी पार कर दुकान से भागने लगा तो दूसरा दुकान के अंदर आया और नगदी चुराने के लिए जैसे घुसा तो पहला वाला चोर बोला अब कुछ नहीं भाग चलो।

पुलिस को दी जानकारी

पुलिस का कहना है कि सूचना आने के बाद मौके पर जांच की। वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी के फुटेज निकलवा लिए हैं। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी। वहीं दोनों चोरों के फुटेज पुलिस विभाग को दे दिए हैं। जल्द चोरी की घटना का खुलासा किया जायेगा।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story