×

Video Viral: मर्सिडीज कार ने मारी ट्रैक्टर की भयंकर टक्कर, वीडियो देखकर नहीं होगा आपको विश्वास!

Mercedes Car Video Viral: ये वायरल वीडियो तिरुपति का है। जिसमें एक मर्सिडीज कार और ट्रैक्टर की भयंकर टक्कर हो जाती है। दरहसल ये घटना तिरुपति के पास चंद्रगिरि रोड पर हुई। मर्सिडीज कार अपने सीधे रोड पर चल रही थी। उसके बाद अचानक से गलत साइड पर चल रहा ट्रैक्टर सामने आ जाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Sep 2022 10:52 AM GMT
Video Viral: मर्सिडीज कार ने मारी ट्रैक्टर की भयंकर टक्कर, वीडियो देखकर नहीं होगा आपको विश्वास!
X

Andhra Pradesh Video: आज के समय में सभी लोग कहीं आने जाने के लिए अपने पर्सनल वाहन का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इस बढ़ते साधनों के उपयोग से आए दिन एक्सीडेंट होने की खबरें सामने आती रहती है। ऐसा हर कोई नहीं करता पर कुछ लोग अगर जल्दी में होते हैं तो वह ध्यान से ड्राइव नहीं करते हैं। जिसकी वजह से या तो खुद का नुकसान कर लेते हैं या फिर सामने वालें का, लेकिन हमेशा ऐसा ही होता है कि कोई बड़ी गाड़ी का ज्यादा नुक्सान नहीं होता है और छोटे वाहन का ज्यादा नुक्सान होता है। लेकिन एक एक्सीडेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ देख कर आप भी सोच में पड़ जाएंगी।

मर्सिडीज कार और ट्रैक्टर की भयंकर टक्कर:

ये वायरल वीडियो तिरुपति का है। जिसमें एक मर्सिडीज कार और ट्रैक्टर की भयंकर टक्कर हो जाती है। दरहसल ये घटना तिरुपति के पास चंद्रगिरि रोड पर हुई। मर्सिडीज कार अपने सीधे रोड पर चल रही थी। उसके बाद अचानक से गलत साइड पर चल रहा ट्रैक्टर सामने आ जाता है। और दोनों की टक्कर हो जाती है। टक्कर होते ही ट्रैक्टर दो हिस्सों में टूट जाता है। हादसे में ट्रैक्टर चलाने वाला घायल हो गया। जबकि कार में सवार सभी लोगों को मामूली सी चोट आई है। ऐसा इसलिए क्योंकि इनमें रियर पैसेंजर कर्टन एयर बैग होते हैं। हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम और भी बहुत सारे फीचर्स होते हैं। लेकिन मर्सिडीज की टक्कर के बाद ट्रैक्टर के दो टुकड़े देखकर किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। और इस वीडियो पर लोग अपने विचार भी दे रहे हैं। जिस पर एक ने लिखा 'छोटा एचपी का ट्रैक्टर था पुराना था जहां से टूटा है वहां नट के साथ दो हिस्सो मे जुड़ा होता है ऐसे तो ट्राली निकलते टाइम बीच में निकल जाते हैं नॉर्मल है! वहीं दूसरे ने लिखा साइरस मिस्त्री हादसे से हुए नुकसान की भरपाई करने का मर्सिडीज के पास अच्छा मौका। ट्रैक्टर से दमदार मर्सिडीज की कार और भी बहुत सारे कमैंट्स सामने आए है। लेकिन हमेशा हमें ड्राइव करते वक्त ट्रैफिक रूल का ख्याल रखना चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story