×

Agra News: यमुना एक्सप्रेस-वे पर आग का गोला बनी टूरिस्ट बस, बाल-बाल बची 50 यात्रियों की जान

Agra News: दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी बस, एत्मादपुर थाना क्षेत्र में आग लग गई। किसी तरह यात्री बस से निकलने में कामयाब रहे।

Rahul Singh
Published on: 24 July 2023 5:29 AM GMT
X

Agra News: आगरा में आगरा-नोएडा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा सामने आया है। दिल्ली से आ रही टूरिस्ट बस में एत्मादपुर थाना क्षेत्र में आग लग गई। यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। एक्सप्रेस-वे पर पूरी बस देखते ही देखते आग का गोला बन गई।

आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह की शुरुआत बड़े हादसे से हुई है। हादसा इतना बड़ा था कि 50 लोगों की जान पर बन आई थी। ये तो गनीमत रही कि बस समय से रुक गई। बस में बैठी करीब 50 सवारियां भगदड़ में जैसे तैसे बाहर निकल आईं। वरना क्या हो सकता था आग का गोला बन चुकी बस की तस्वीरों को देखकर अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। हादसा सुबह करीब साढ़े 9ः00 बजे का बताया जा रहा है।

एक्सप्रेस वे पर गाड़ियां अपनी रफ्तार से फर्राटा भर रही थीं। यूपी-79 डी 6237 नंबर की नीले रंग की यह बस दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी। बस में करीब 50 सवारियां बैठी हुई थीं। बस आगे बढ़ते हुए एक्सप्रेस-वे पर आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में पहुंची तो ड्राइवर और सवारियों में हड़कंप मच गया। सवारियों से भरी टूरिस्ट बस में आग लग गई थी। बस के बोनट से आग की तेज लपटें उठती देख ड्राइवर ने बस को रोक दिया। बस में मौजूद करीब 50 सवारियां सुरक्षित बाहर निकल आईं। कुछ देर बाद पूरी बस आग का गोला बन गई। बस की छत पर रखा यात्रियों का सामान जलकर राख हो गया। बस पूरी तरह जल गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बस में आग लगने की घटना के बाद एक्सप्रेस वे पर काफी देर तक वाहनों की रफ्तार भी थमी रही। बस में आग कैसे लगी जांच टीम इसका पता लगाने की बात कह रही है।

एक्सप्रेस वे पर सफर से पहले करा लीजिये गाड़ी की सर्विस, चेक कर लीजिये ऑयल-

एक्सप्रेस वे पर हादसों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। ऐसे में यह बेहद जरूरी है कि जब भी आप एक्सप्रेस-वे पास सफर करने निकलें अपनी गाड़ी की सर्विस करा लें। ऑयल पानी चेक कर लें।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story