Agra News: ताजनगरी में टूरिस्ट पर हमला, दौड़ाकर लाठी-डंडों से पीटा गया, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Agra News: ताजमहल देखने आए एक पर्यटक को यहां के दबंगों गाड़ी टच हो जाना भारी पड़ गया। इसको लेकर हुए विवाद में 10 से अधिक दबंगों ने टूरिस्ट की जमकर पिटाई कर दी।

Rahul Singh
Published on: 17 July 2023 9:56 AM GMT (Updated on: 17 July 2023 9:58 AM GMT)
X

Agra News: ताजमहल देखने आए एक पर्यटक को यहां के दबंगों गाड़ी टच हो जाना भारी पड़ गया। इसको लेकर हुए विवाद में 10 से अधिक दबंगों ने टूरिस्ट की जमकर पिटाई कर दी। उसे दौड़ा-दौड़कर लाठी-डंडे व रॉड से पीटा गया। वो जान बचाने के लिए एक दुकान में घुसा तो वहां भी उसके साथ मारपीट की गई। ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

दिल्ली से आया था ताज का दीदार करने

जानकारी के मुताबिक दिल्ली से ये युवक ताजमहल देखने आए थे। उनकी गाड़ी वहां परिक्रमा कर रहे लोगों से छू गई। जिसके बाद परिक्रमा लगा रहे लोगों ने पर्यटक को जमकर पीटा। इसमें स्थानीय दबंग भी शामिल हो गए और युवक को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटते रहे, युवक हाथ जोड़कर जान की भीख मांगता रहा लेकिन दबंगों का दिल नहीं पसीजा। ये घटना थाना ताजगंज बसई चौकी क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुकानदार भी दबंगों को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पाया

उत्तर प्रदेश के आगरा में दबंग युवकों का दरिंदगी भरा कारनामा सामने आया है। दबंग युवकों ने गाड़ी टच हो जाने पर दिल्ली के पर्यटक के साथ जमकर मारपीट की है। बेबस पर्यटक को लाठी और लोहे के डंडों से बुरी तरह पीटा है। पर्यटक हाथ जोड़कर दबंगों से जान की भीख मांगता रहा। लेकिन वह पर्यटक पर लगातार लाठी-डंडे, लात घूंसे बरसाते रहे। जान बचाने के लिए पर्यटक एक पेठे की दुकान में घुस गया। उसके पीछे दबंग युवक भी दुकान के अंदर घुस आए। दबंग युवक पर्यटक को दनादन पीटने लगे। दुकान के अंदर दुकानदार भी खड़ा था लेकिन वह भी दबंगों को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। अब दिल्ली के पर्यटक के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि परिक्रमा के दौरान दिल्ली का पर्यटक अपनी गाड़ी से फतेहाबाद रोड पर जा रहा था। इसी दौरान पर्यटक की गाड़ी परिक्रमा लगा रहे एक युवक से टच हो गई। इस बात पर युवकों ने पर्यटक को पीटना शुरू कर दिया, दबंग युवकों ने पर्यटक को पहले सड़क पर पीटा।

पर्यटक वापस लौटा, थाने में नहीं की शिकायत

पर्यटक अपनी जान बचाकर एक दुकान के अंदर घुस गया था, इसके बाद दबंग युवक भी दुकान में घुस आए और फिर क्या कुछ किया सब कुछ सीसीटीवी में कैद हो गया। मारपीट का शिकार हुआ पर्यटक दिल्ली वापस लौट गया है। पर्यटक ने थाने में शिकायत भी नहीं की है। मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने घटना पर संज्ञान लिया है। एसीपी ताज सुरक्षा अरीब अहमद का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। दोषियों की पहचान की जा रही है। मामले में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद लोगों में हमलावरों के खिलाफ जबरदस्त नाराजगी है। पर्यटन उद्योग से जुड़े लोग घटना की निंदा कर रहे हैं। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कह रहे हैं इस तरह की घटना से आगरा के पर्यटन उद्योग को क्षति पहुंचेगी। शहर की छवि खराब होगी।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story