×

Train Accident Video: इटावा में ट्रेन हादसे का खौफनाक दृश्य, बाइक के हो गए टुकड़े-टुकड़े

Etawah Train Accident Video: रेलवे जंक्शन के करीब सौ मीटर दूरी पर स्तिथ शहर के व्यस्त रेलवे फाटक पर झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस की चपेट में बाइक आने से बाइक के परखच्चे उड़ गये थे।

Sandeep Mishra
Published on: 30 Aug 2022 11:03 AM GMT
Bike came under grip of train
X

ट्रेन की चपेट में आई बाइक के उड़े परखच्चे (photo: Newstrack)

Click the Play button to listen to article

Etawah Train Accident: इटावा शहर के रामनगर रेलवे फाटक पर ट्रेन के सामने बाइक टकराने का सीसीटीवी वायरल हो रहा है। हटिया से आनंद बिहार जारही 12873 झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस की चपेट में बाइक आई थी। तीन दिन पूर्व यह घटना रामनगर रेलवे फाटक पर घटित हुई थी।

बताते चलें रेलवे जंक्शन के करीब सौ मीटर दूरी पर स्तिथ शहर के व्यस्त रेलवे फाटक पर झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस की चपेट में बाइक आने से बाइक के परखच्चे उड़ गये थे। जिससे बड़ा हादसा होने से बाल बाल बच गया था। 26 अगस्त को सुबह करीब 11 बजे दिल्ली से कानपुर की ओर जा रही ट्रेन के सामने बाइक सवार बाइक छोड़कर अपनी जान बचाई थी।

देखें वीडियो...

स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बची

हटिया से आनंद बिहार जा रही स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल बाल बच गई। बताया जा रहा है सुबह 12873 ट्रेन हटिया से आनन्द बिहार के लिए इटावा रेलवे जंक्शन से जैसे ही गुजरी वैसे ही, रामनगर रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रैक पार करने वाले बाइक सवार ने निकलने की कोशिश की, लेकिन 110 किलोमीटर प्रति घण्टे की रफ्तार से अप ट्रैक पर आरही ट्रेन को देख बाइक छोड़कर भाग खड़ा हुआ। जिससे बाइक ट्रेन के नीचे फसने से करीब आधा किलो मीटर तक इंजन में फस कर ट्रैक पर घिसटती रही। ट्रेन चालक ने ट्रेन में ब्रेक लगाकर हादसे की सूचना रेलवे अधिकारियों को दी थी। जिस पर आरपीएफ, और टेक्निकल टीम मौके पर पहुंची और जिसके बाद ट्रेन के इंजन में फंसी बाइक के टुकड़ों को बाहर निकालकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया था।

जानकारी के मुताबिक फाटक बंद होने के बावजूद क्रॉसिंग करने वाले बाइक चालक की पहचान होगयी है। आरोपी बाइक सवार को नोटिस जारी किये जा चुके है। जल्द ही गिरफ्तारी की जायेगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story