×

Video: कौन है ये शख़्स जिसने सोनू निगम-अरिजीत जैसे बड़े सिंगर्स को दी टक्कर, वीडियो देख हो जायेंगे इमोशनल

Bihar Labor Singing Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिहार का एक मजदूर बेहद शानदार आवाज में गाना गाते दिख रहा है। यह युवक सबका फेवरिट बन चुका है।

Anushi Gupta
Written By Anushi Gupta
Published on: 10 Jun 2022 5:30 PM GMT
X

Singing Video

Bihar Singer Video: कहते हैं हुनर का कोई ठिकाना नहीं होता, शायद सच ही कहते हैं और अगर बात की जाये हमारे इंडिया की तो टैलेंट तो यहाँ की मिट्टी में ही है। आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अजब-गजब वीडियोस वायरल (Viral Video) होते रहते हैं जिसे लोग अपनी आम जिंदगी से जोड़ पसंद भी करते हैं। इस वीडियो में भी बिहार (Bihar) का एक मजदूर है जो भले ही अपनी आर्थिक स्थिति से कमजोर हो पर अपने हुनर से अमीर है। सोशल मीडिया पर वायरल ये लड़का अपने हुनर से बड़े बड़े सिंगर्स (Bollywood Singers) को चुनौती दे रहा है, ये वीडियो बिहार के वर्कर ने बनाई है जिसमें वो कुमार सानू (Kumar Sanu) से भी बेहतर गाना गाते हुए नज़र आ रहा है। फिलहाल सोशल मीडिया पर ये लड़का सबकी पसंद बन चूका है।

क्या है इस वायरल वीडियो में?

वीडियो की बात करें तो वर्कर हूबहू बॉलीवुड के लोकप्रिय गायक (Bollywood Famous Singer) कुमार सानू (Kumar Sanu) के जैसे गाना गाते नज़र आ रहा है। गाना गाते हुए वर्कर इतना मगन है कि उसे आसपास के लोगों की कोई सूझ- बूंझ नहीं है। अक्सर ऐसी वीडियोस हम सोशल मीडिया पर देखते ही रहते हैं जिनका टैलेंट सर चढ़कर बोलता है फरक बस उतना है कि उन्हें कोई अच्छा प्लेटफार्म नहीं मिलता जहां वो अपना ये टैलेंट दिखा सके। तो ऐसे ही सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाते हैं जो की काफी इंस्पायरिंग होते हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फॉलो करें Google News पर। साथ ही फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story