×

OMG! बाबा बागेश्वर से बड़ी हनुमान भक्त ये महिला, देखें कैसे बिना देखें बनाई बजरंग बली की तस्वीर

Trending Video Viral: इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला को देखकर आप भी दंग रह जायेंगे। लोगों का मानना है कि ये महिला धीरेन्द्र शास्त्री से भी बड़ी हनुमान भक्त है।

Shweta Shrivastava
Published on: 11 July 2023 10:56 AM GMT

Trending Video Viral: बागेश्वर धाम सरकार अपने दिव्य दरबार में चमत्कार दिखाने के लिए जाने जाते हैं। साथ ही वो महाबली बजरंगबली के परम भक्त भी हैं। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला को देखकर आप भी दंग रह जायेंगे। लोगों का मानना है कि ये महिला धीरेन्द्र शास्त्री से भी बड़ी हनुमान भक्त है। अब वो ऐसा क्यों कह रहें हैं आइये वीडियो के माध्यम से ये भी समझ लेते हैं।

ये महिला निकली बाबा बागेश्वर से भी बड़ी हनुमान भक्त

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला बिना देखे हनुमान जी की बेहद खूबसूरत तस्वीर बनती नज़र आ रही है। जिसने भी ये वीडियो देखा वो हैरान रह गया। ये महिला पहले भी कई इस तरह के वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रही है। इसके पहले भी महिला का शिव जी की पेंटिंग हांथों से बनाने का एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आया था। इसके साथ ही एक गणपति जी की पेंटिंग का भी वीडियो इस महिला ने पोस्ट किया था।

बाबा बागेश्वर अपनी भक्ति और भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की बात को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वहीँ अब इस वीडियो में महिला की भक्ति को लोग धीरेन्द्र शास्त्री जी से जोड़कर देख रहे हैं। फिलहाल इस वीडियो को ज़बरदस्त व्यूज मिल रहे हैं साथ ही सभी इस महिला की कला की भी खूब तारीफ करते नज़र आ रहे हैं। बिना देखे जिस ख़ूबसूरती से इस महिला ने भगवान की तस्वीर बनाई है वो कबीले तारीफ है।

गौरतलब है कि बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री फिलहाल दिल्ली एनसीआर में हैं। सोमवार से वो वहां श्रीमद भागवत कथा का आयोजन शुरू हो चुका है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री दिल्ली में दो हफ़्तों के लिए रहेंगे और इस दौरान उनके दिव्या दरबार का भी आयोजन होगा।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story