×

Dance Video Viral: अंकल ने किया डीजे पर ऐसा धमाकेदार डांस, वीडियो देख यूजर्स ने कहा लड़कियां भी फ़ैल

Dance Video Viral: वायरल वीडियो में अंकल ने आमिर खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘दीवाना मुझ सा नहीं’ के सुपरहिट गाने ‘सारे लड़कों की कर दो शादी’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। अंकल किसी शादी में डांस कर रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Nov 2022 1:44 AM GMT
Dance Video Viral
X

Dance Video Viral(video-social media)

Dance Video Viral: शादियों में ये रिवाज हमेशा से चला आया है कि नाच गाने भी हर शादी अधूरी है। जिस शादी में नाच गाना नहीं होता वह एक दम फिकी लगती है, हर शादी में चार चाँद लगाता है नाच गाना। जिसका डांस करने का मन नहीं होता वह भी लोगों को नाचता देख नाचने लगते हैं। डांस हमेशा से हर शादी की एक रस्म मानी गई है। जिसकी वजह से हर शादी यादगार बनती है। आपने आज तक शादी में कमाल का डांस करते हुए औरतों को ही देखा होगा, परन्तु इस वायरल वीडियो में एक अंकल ने सारी लड़कियों को फ़ैल कर दिया है।

अंकल ने लगाए डोली सजेगी बाजा बजेगा सॉन्ग पर लटके झटके, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में अंकल ने आमिर खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'दीवाना मुझ सा नहीं' के सुपरहिट गाने 'सारे लड़कों की कर दो शादी' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। अंकल किसी शादी में डांस कर रहे हैं। अंकल के डांस मूव्स कमाल के लग रहे हैं, साथ में वह कातिलाना एक्सप्रेशन भी दे रहे हैं। अंकल यह डांस वहां मौजूद लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, वह डांस को देख कर काफी एन्जॉय कर रहे हैं साथ में वह तालियां और जोर जोर से चीला रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी डांस को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

यूजर्स ने दिया मजेदार रिएक्शन

इस कमाल के डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर @Gulzar_sahab नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा वाह अंकल ने क्या Dance किया है। वीडियो पर अब तक 1,778 लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा अंकल क्या कमर मटकाई है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अंकल तो फूल कॉन्फिडेंस के साथ नाच रहे हैं एक दम कमाल सभी यूजर अंकल के डांस और एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story