×

Video Viral: पार्टी में अंकल्स ने लिए फुल मजे किया अनोखे अंदाज में जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

Dance Video Viral: चाहे हम कितने भी बड़े हो जाए या कितनी भी जिम्मेदारियां सर पर क्यों ना हो लेकिन दोस्तों के साथ वक्त बिताने के लिए कभी तो समय निकालना ही पड़ता है। इस वायरल वीडियो में भी बहुत सारे अंकल्स की पार्टी चल रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Oct 2022 5:29 AM GMT (Updated on: 3 Oct 2022 7:55 AM GMT)
X

Uncles Dance Viral Video: बच्चे हो या जवान हो या फिर बूढ़े व्यक्ति हो सभी को अपने दोस्तों के साथ समय बिताना काफी पसंद होता है लेकिन ये सब या तो बचपन में हो सकता है। क्योंकि बड़े होने के बाद सर पर इतनी जिम्मेदारियां आ जाती है कि मौज मस्ती तो सब भूल ही जाते हैं लेकिन सभी अपने चहिते दोस्तों को नहीं भूल पाते हैं उनके साथ मौज मस्ती करने का दिल तो सबका करता है। साथ बैठ कर अपने दुःख सुख बाटना तो सभी पसंद करते हैं। दोस्तों के साथ एक बार के लिए तो सारी टेंशन भूल जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी दोस्तों के प्यार, मस्ती मौज के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे देख कर सभी को अपने मौज मस्ती के दिन याद आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इन्हीं यादों को ताजा किया है।

अंकल्स का बेस्ट डांस

चाहे हम कितने भी बड़े हो जाए या कितनी भी जिम्मेदारियां सर पर क्यों ना हो लेकिन दोस्तों के साथ वक्त बिताने के लिए कभी तो समय निकालना ही पड़ता है। इस वायरल वीडियो में भी बहुत सारे अंकल्स की पार्टी चल रही है। सभी एक दूसरे से मिलकर बहुत खुश है और बहुत एन्जॉय भी कर रहे हैं। कोई साथ बैठ कर बात कर रहा है तो कोई साथ में डांस और अंकल्स बहुत ही जबरदस्त डांस कर रहे हैं। वह फनी नागिन डांस कर रहे हैं बाकी के अंकल उन्हें देख कर एन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो में सभी लोग बेहद खुश है और अपनी सारी टेंशन भुला कर एन्जॉय कर रहे हैं। अंकल्स मजे से लगातार नाचे जा रहे हैं और बाकी के अंकल्स उनका उत्साह बढ़ा रहे हैं । इस पल को यादगार बनाने के लिए सभी लोग सारी टेंशन भुला कर मस्ती में मस्त है।

वीडियो वायरल

इस वीडियो को देख कर सभी लोग अपने दोस्तों के लिए भी समय निकाल कर उनके साथ फन करेंगे दो पल की जिंदगी को कभी तो आरमा देना चाहिए। वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर @umda_panktiyan नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। जिस पर अब तक हजारों लोगों ने लाइक्स दिए है। वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं उम्र का मोड़ कोई भी हो, बस धड़कनों में नशा. जिंदगी जीने का होना चाहिए और दूसरे ने लिखा वीडियो देख कर तो मजा ही आ गया पुराने दिन फिर से याद आ गए। इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हमें खुद के लिए समय हमेशा निकालना चाहिए और दो पल एन्जॉय करना चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story