×

UP News: नदी की धारा में फंसी रोडवेज़, संशय में यात्रियों की जान, बुल्डोजर से किया जा रहा रेस्क्यू, देखें डरावना वीडियो

UP News: नजीबाबाद से हरिद्वार जा रही रूपहडिया डिपो की रोडवेज बस नदी के तेज बहाव में फंस गई। बस में करीब दो दर्जन से ज्यादा सवारियां मौजूद हैं। तेज बहाव में बस फंसने के बाद बस में सवार यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई।

Jugul Kishor
Published on: 22 July 2023 6:50 AM GMT (Updated on: 22 July 2023 9:19 AM GMT)
X

UP News: बिजनौर के भागूवाला की कोटावली नदी का जलस्तर बढ गया है, नदी एकदम उफान पर चल रही है। इस बीच नदी में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। नजीबाबाद से हरिद्वार जा रही रूपहडिया डिपो की रोडवेज बस नदी के तेज धारा में फंस गई। बस में करीब दो दर्जन से ज्यादा सवारियां मौजूद हैं। तेज बहाव में बस फंसने के बाद बस में सवार यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई। फिलहाल बुलडोजर द्वारा पुल के ऊपर से सवारियों को रस्सी के सहारे निकाला जा रहा है। तेज बहाव व ज्यादा पानी होने के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

जानकारी के मुताबिक रोडवेज बस नजीबाबाद से हरि्दवार जा रही थी। रास्ते में भागूवाला की कोटावली नदी का जलस्तर अचानक से ज्यादा बढ़ गया। जिसके कारण बस चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और रोडवेज बस नदी के तेज धारा में बहने लगी। तेज धारा में बस के बहने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चालक बस को धारा से बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन बस बह रही है। बस के नदी में फंसते ही यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। बुलडोजर की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बस को बाहर निकाला गया। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

2016 में क्षतिग्रस्त हो गया था पुल

रिपोर्ट के मुताबिक साल 2016 में कोटावली नदी का पुल क्षतिग्रस्त हो गया था। इसके बाद से वाहनों के पुल से गुजरने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। इस वजह से वाहन पुल के नीचे से होकर से गुजरते हैं। वहीं बारिश की वजह से नदी का जलस्तर काफी बढ़ जाने से पुल के निचने हिस्से में पानी भर गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story