×

Raebareli Video: रायबरेली में गरजा बाबा का बुलडोजर, अवैध तरीके से बने मकानों को किया ध्वस्त, मचा हड़कंप

UP Demolition Drive: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में आज मुंशीगंज के आसपास की जगह पर रोड के किनारे अतिक्रमण को तोड़ा गया है।

Narendra Singh
Published on: 3 Jun 2022 1:59 PM GMT (Updated on: 3 Jun 2022 2:03 PM GMT)
X

रायबरेली में गरजा बाबा का बुलडोजर

Raebareli News: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार दोबारा बनने के बाद बाबा का बुलडोजर (Bulldozer) अतिक्रमणकारियों पर भारी पड़ रहा है। अवैध तरीके से बने मकानों पर बुलडोजर बराबर कार्यवाही करने में जुटा हुआ है। इसी क्रम में आज बुलडोजर सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली शहर (Raebareli) में गरजा। बुलडोजर मुंशीगंज बाईपास (Munshiganj Bypass) के किनारे अवैध तरीके से बने मकानों को गिराने में जुटा रहा।

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में भी यह देखने को मिल रहा है कि जो लोग अवैध अतिक्रमण रोड के किनारे कर रखे हैं उसको लेकर जिला अधिकारी माला श्रीवास्तव के निर्देश पर जिला प्रशासन की टीम ने शहर के मुंशीगंज के आसपास की जगह पर रोड के किनारे अतिक्रमण को तोड़ा गया है।

सिटी मजिस्ट्रेट बोलीं किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा

आप तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि किस तरह से हाईवे के किनारे बने मकान के मालिकों ने आगे बढ़कर दीवारे खड़ी कर ली थी जो आज बुलडोजर गिरा रहा है। बुलडोजर की कार्रवाई (UP Demolition Drive) से हड़कंप मचा हुआ है। हर दिन बुलडोजर अवैध तरीके से पूरे निर्माण को गिराने में जुटा हुआ है। सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा की मानें तो जो भी अवैध निर्माण करने वालों पर कार्यवाही चल रहा है किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story