×

Shamli News :किसान यूनियन का अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर हंगामा, अभियंता की बिगड़ी तबीयत, मारपीट का लगाया आरोप

Shamli News : किसान यूनियन नेताओं ने आरोप लगाया कि किसानों की बिना सहमति के ट्यूवैलों पर विद्युत मीटर लगाए जा रहे हैं। जिन किसानों ने विद्युत मीटरों को उखाडकर विद्युत विभाग को सौंपा है, उन पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया।

Pankaj Srivastava
Published on: 21 July 2023 3:50 PM GMT
X

Shamli News : शामली। अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर किसान यूनियन के नेताओं ने जमकर हंगामा काटा। हंगामे के दौरान अधीक्षण अभियंता की तबीयत बिगड़ गई। वहीं अधीक्षण अभियंता ने किसान यूनियन पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

किसान यूनियन के पूर्व जिलाध्यक्ष कपिल खाटियान के नेतृत्व में दर्जनों किसान यूनियन के नेता अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर पहुंचे। जहां उन्होंने जमकर हंगामा किया और किसानों पर दर्ज किए जा रहे मुकदमों को वापस लेने की मांग की। किसान यूनियन नेताओं ने आरोप लगाया कि किसानों की बिना सहमति के ट्यूवैलों पर विद्युत मीटर लगाए जा रहे हैं। जिन किसानों ने विद्युत मीटरों को उखाडकर विद्युत विभाग को सौंपा है, उन पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया। जिससे किसानों में रोष व्याप्त है। इस दौरान अधीक्षण अभियंता रामकुमार ने कहा कि शासन की मंशा के अनुसार की कार्य किया जा रहा है। उनके पास ऐसा कोई आदेश नहीं है, जिसमें ट्यूवैलों पर निशुल्क बिजली दी जाये। यदि किसानों को परेशानी है तो वह प्रदेश सरकार के आला अधिकारियों से वार्ता करें, जिससे समस्या का समाधान निकल सके। इसके बाद भाकियू नेताओं ने तालाबंदी की चेतावनी दी कि अधीक्षण अभियंता की अचानक तबीयत खराब हो गई और वह कुर्सी से नीचे गिरकर चोटिल हो गए।
अधीक्षण अभियंता रामकुमार की तबीयत खराब हो गई और वह कुर्सी से नीचे गिर गए फिर उठकर रामकुमार खड़े हुए और उसके बाद उन्होंने एक पेपर पर लिख दिया कि मेरी मौत का जिम्मेदार जो एक किसान है, यह होंगे उसके बाद अपने ऑफिस से बाहर निकल कर गाड़ी में बैठ कर चले गए। उन्होंने कहा कि किसान मुझ पर दबाव बना रहे हैं, मेरी अचानक तबीयत खराब हो गई और मेरी मौत के जिम्मेदार जो किसान मेरे ऑफिस में आए थे वह होंगे, अगर मुझे कुछ होता है तो!

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story