×

Lucknow News: लेखपाल भर्ती पूरी करने की मांग को लेकर पिकअप भवन के बाहर यूपीएसएसएससी के अभ्यर्थियों ने किया घेराव

Lucknow News: अभ्यर्थियों की मांग है कि जब तक सचिव से नहीं होगी वार्ता तब तक प्रदर्शन जारी रखेंगे।

Ashish Pandey
Published on: 31 July 2023 6:17 AM GMT (Updated on: 31 July 2023 6:36 AM GMT)
X

Lucknow News: राजधानी के पिकअप भवन के बाहर सोमवार को अभ्यर्थियों ने अपनी मांगों को लेकर यूपीएसएससी कार्यालय का घेराव किया। यूपीएसएसएससी के अभ्यर्थियों ने 2021 लेखपाल भर्ती पूरी करो की मांग कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार इस ओर जरा भी ध्यान नहीं दे रही है। इससे अभ्यार्थी परेशान हैं। सरकार ही हीला हवाली के चलते भर्ती प्रक्रिया अधर में लटकी है। पिकअप भवन स्थित यूपीएसएससी कार्यालय के बाहर अभ्यर्थियों का भारी जमावड़ा लगा है। सुबह से ही अभ्यर्थी यहां पर एकत्र होने लगे थे। अभ्यर्थियों की मांग है कि जब तक सचिव से वार्ता नहीं होगी तब तक उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। मौके पर पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है। अभ्यर्थियों की मांग है कि उनकी मांगों को सरकार जल्द से जल्द निपटाए ताकि उन्हें मुश्किलों का सामना न करना पड़े।
सोमवार सुबह से ही पिकअप भवन के बाहर अभ्यर्थियों का जमावड़ा शुरू हो गया था। धीरे-धीरे काफी संख्या में यहां अभ्यर्थी एकत्र हो गए और अपनी मांगों को लेकर विरोध जताते हुए प्रदर्शन करने लगे। अभ्यर्थी राकेश उपाध्याय, प्रीति सिंह, उमेश यादव, हरीश कुशवाहा आदि का कहना है कि आज हम अपनी मांगों को लेकर पिकअप भवन स्थित यूपीएसएससी कार्यालय के बाहर एकत्र हुए हैं। हमारी सरकार से मांग है कि सरकार जल्द से जल्द लेखपाल भर्ती प्रक्रिया को पूरी कराए।

ध्यान नहीं दे रही सरकार-

इनका कहना है कि यूपीएसएसएससी के अभ्यर्थी 2021 लेखपाल भर्ती पूरी करने की मांग कर रहे हैं। लेकिन सरकार इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है। जिससे हम लोगों का भविष्य अधर में लटका है। अभ्यर्थियों की मांग है कि जब तक सचिव से वार्ता नहीं हो जाती तब तक उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। इस दौरान यहां पर पुलिस फोर्स भी तैनात कर दी गई है ताकि कोई अप्रिय घटना ना हो सके। अभ्यर्थी अपने हाथों में बैनर व पोस्टर लेकर विरोध करते हुए नारे लगा रहे थे।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story