Urfi Javed Video: उर्फी जावेद की सेमी न्यूड वीडियो में उनकी बॉडी पर किसके दिखे हाथ, एक्ट्रेस ने खुद मेंशन किया नाम

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद का यह लुक देख कर बहुत लोग हैरान हो चुके होंगे, लेकिन इस वीडियो को देख कर कई लोगों के यह सवाल है। कि आखिर उर्फी जावेद की बॉडी पर किसके हाथ है। उनके हाथ तो आगे की तरफ है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Nov 2022 10:02 AM GMT
X

Urfi Javed Video(video-social media)

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चे में रहती है। इसके पीछे का कारण है उनका ड्रेसिंग सेंस, कुछ लोगों को उनका यह स्टाइल बेहद पसंद है। तो वहीं कुछ लोगों को उनका यह स्टाइल बिल्कुल भी पसनद नहीं है। कई बार उर्फी को उनके कपड़ों के लिए कुछ गलत बोला जाता है पर उनको इन बातों को कोई असर नहीं पड़ता है। वह अपने इन लुक्स कई लोगों का दिल भी जीत लेती है। कई बार तो वह कुछ ऐसा फैशन करती है कि फैंस देख कर हैरान हो जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक नया लुक शेयर किया है। जिसमें वह सेमि न्यूड है।

उर्फी ने अपने कपड़ों से किया लोगों को हैरान, सेमि न्यूड फोटोशूट में आखिर उनकी बॉडी पर किसका है हाथ

उर्फी जावेद का यह लुक देख कर बहुत लोग हैरान हो चुके होंगे, लेकिन इस वीडियो को देख कर कई लोगों के यह सवाल है। कि आखिर उर्फी जावेद की बॉडी पर किसके हाथ है। उनके हाथ तो आगे की तरफ है। लेकिन उन्हें किसी और ने पकड़ा है। आपको बता दें कि यह हाथ उर्फी जावेद कि आउटफिट डिजाइनर श्वेता गुरमीत कौर के हैं। उर्फी ने पोस्ट में उन्हें मेंशन कर उनसे थैंक्यू भी कहा है। हालांकि श्वेता गुरमीत अपनी असल जिंदगी में ऐसे ही कपड़े पहनती है और श्वेता गुरमीत उनकी ऑउटफिट डिज़ाइनर ही बल्कि बहुत अच्छी दोस्त भी है।

उर्फी जावेद ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने श्वेता गुरमीत के लिए कहा कि वह उनकी अच्छी दोस्त है। वह उनके साथ हमेशा रहती है। हमेशा उनकी मदद करती है। उर्फी जावेद से पहले श्वेता गुरमीत ही उनकी ऑउटफिट पहनती है। जैसा उर्फी उन्हें बताती है वह उनके लिए वैसे ही ड्रेस बनवाती है। दोनों की दोस्ती बहुत ही ज्यादा गहरी हो गई है। श्वेता गुरमीत अपनी रियल लाइफ में बोल्ड और ग्लैमरस है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story