×

Vande bharat Train News: वंदेभारत ट्रेन पर पथराव, यात्रियों में दहशत, दो युवक अरेस्ट

Vande bharat Train News: वन्दे भारत पर पथराव करने वाले दोनों युवकों को जीआरपी ने हिरासत में ले लिया है। अयोध्या में 6 बकरियांे के ट्रेन से कटने पर अजय और विजय ने वंदेभारत एक्सप्रेस पर पथराव कर दिया। पुलिस ने दोनों युवकों को कस्टडी में लिया है। पुलिस इस मामले में इनसे पूछताछ कर रही है।

Ashish Pandey
Published on: 11 July 2023 12:23 PM GMT

Vande bharat Train News: गोरखपुर से लखनऊ तक चलने वाली वंदेभारत ट्रेन पर मंगलवार को अयोध्या में युवकों ने पथराव कर दिया। इससे ट्रेन के कई कोच के शीशे टूट गए। वहीं पथराव करने वाले दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। पथराव से कोच नंबर सी-1, सी-3 और सी-5 कोच के शीशे टूटे गए। इस घटना से अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। वंदे भारत ट्रेन मंगलवार को गोरखपुर से लखनऊ के लिए चली थी। इसी दौरान गोरखपुर अयोध्या रूट पर ट्रेन पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। इससे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई।

दो युवक हिरासत में

वन्दे भारत पर पथराव करने वाले दोनों युवकों को जीआरपी ने हिरासत में ले लिया है। अयोध्या में 6 बकरियांे के ट्रेन से कटने पर अजय और विजय ने वंदेभारत एक्सप्रेस पर पथराव कर दिया। पुलिस ने दोनों युवकों को कस्टडी में लिया है। पुलिस इस मामले में इनसे पूछताछ कर रही है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story