×

Varanasi Video: सड़क लड़कियों की कुश्ती देख दौड़े सभी, सिक्योरिटी गार्ड और युवती में छिड़ा दंगल

Varanasi Viral Video: वाराणसी से एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड और एक युवती के बीच दंगल होते देखा जा सकता है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 7 July 2022 9:13 AM GMT
X

Varanasi Viral Video

Varanasi Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे कई वीडियो (Viral Video) सामने आते हैं, जो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब होते हैं। इंटरटेनमेंट से लेकर लड़ाई झगड़े तक का वीडियो वायरल होता रहता है। इस बीच एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है वाराणसी (Varanasi) से, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड और एक युवती के बीच दंगल होते देखा जा सकता है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

क्या है इस वायरल वीडियो में?

इस वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें देखा जा सकता है कि एक महिला सिक्योरिटी गार्ड और एक युवती के बीच सरेआम लड़ाई हो जाती है। यह वीडियो नमो घाट (Namo Ghat) का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, सिक्योरिटी गार्ड ने युवती को घाट पर जाने से रोका था, जिस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई जो कि देखते ही देखते दंगल में तब्दील हो गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह कहासुनी के बाद महिला सिक्योरिटी गार्ड युवती को पैर से दबाए हुए है, वहीं दूसरी ओर युवती गार्ड को लगातार थप्पड़ और मुक्के मार रही है। घाट पर मौजूद अन्य लोग भी युवती को रोकने का प्रयास करते हैं, जिस वह लोगों को गाली देने पर उतर आती है। इस पूरे घटना को मौके पर मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया और इसे वायरल कर दिया। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के तमाम तरह के रिएक्शनंस सामने आ रहे हैं।

पीएम मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट है नमो घाट

गौरतलब है कि आज पीएम मोदी वाराणसी में कई परियोजनाओं का लोकार्पण करने वाले हैं। इसमें नमो घाट का भी नाम शामिल था, लेकिन यहां पर कुछ और काम प्रस्तावित होने की वजह से इसे पीएम मोदी द्वारा लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं की सूची से हटा लिया गया है। वाराणसी के नमो घाट को हाईटेक बनाया गया है। 35 करोड़ की लागत से तैयार इस घाट पर ओपेन थियेटर, सीएनजी स्टेशन, फ्लोटिंग स्टेशन,फूड कोर्ट सहित कई सुविधाएं होंगी।

इसके अलावा दूसरे चरण में इस घाट पर वाटर एडवेंचरस स्पोर्ट्स, हैलीपेड, चिल्ड्रेन पार्क और भी बहुत कुछ तैयार किया जाएगा। तमाम सुविधाओं से लैस अब यह नमो घाट दुनियाभर के सैलानियों के लिए काशी में एक नया ठौर बनेगा।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

Shreya

Shreya

Next Story