×

Viral Video: ऐसी अंग्रेजन जिसे भाया हिंदू धर्म, देखें कैसे झूम रही भजन पर

Viral Video: भारतीय पोशाक पहने भगवान् श्री कृष्ण के गाने पर ही नृत्य करती दिख रही है विदेशी महिला ।

Monika
Written By Monika
Published on: 6 Jun 2022 7:20 AM GMT
X

ऐसी अंग्रेजन जिसे भाया हिंदू धर्म 

Viral Video: विदेशियों का हिन्दू संस्कृति से लगाव तो हम सभी ने देखा । लम्बी यात्रा कर के वृन्दावन श्री कृष्ण के दर्शन करने दूर देश से आते हैं विदेशी। लेकिन भगवान् श्री कृष्ण और हिंदू धर्म के प्रति ऐसा प्रेम शायद ही किसी ने पहले देखा हो । सोशल मीडिया पर कुछ समय से एक विदेशी महिला का वीडियो वायरल (Colombia woman Viral video) हो रहा है । जो भगवान् श्री कृष्ण के गाने पर ही नृत्य करती नज़र आती हैं । वृन्दावन में ही रह कर गायों की देख भाल करती दिखती हैं ।

जी हाँ, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पिछले कुछ समय से एक विदेशी महिला के कई वीडियो देखे जा रहे हैं । जिसमें वो हिन्दू रीति रिवाज के साथ साथ भारतीय पोशाक में नज़र आ रही हैं । साथ ही भगवान् श्री कृष्ण के गाने पर ही नृत्य करती दिख रही है ।

महिला ने संजीवनी पारवती दासी के नाम से अपनी आईडी बनाई है । ये महिला कोलंबिया (Colombia woman loved Hinduism) की रहने वाली है । जिसे हिन्दू धर्म और ख़ास कर भगवान् श्री कृष्ण से बड़ा लगाव है । इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 52.6k फॉलोएर्स हैं । इंडिया में भी इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है । एक- एक वीडियो वायरल होती है ।

गाय के बछड़े से प्यार

इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे ये विदेशी महिला इस गाय के बछड़े के साथ खेल रही है , उसे प्यार कर रही है । राधा की तरह महिला ने पोशाक पहना हुआ है । माथे पर चन्दन का टीका लगाया है । जो भी ये वीडियो देख रहा है बस देखा ही जा रहा है ।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story