×

Jalaun: शिवपाल का जोरदार हमला, बोले-झूठ बोलने के काम के साथ तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है भाजपा

Jalaun News: योगी सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि जब पुलिस कस्टडी में सरेआम हत्याएं हो रही हैंतो प्रदेश में पूरी तरह से कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।

Afsar Haq
Published on: 28 Jun 2023 11:39 AM GMT
X

Jalaun News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठ बोलने का काम करने के साथ तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। अब जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। यह बातें उन्होंने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिशु पाल यादव द्वारा स्वागत समारोह में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही।

शिवपाल सिंह यादव का इटावा से खजुराहो जाते समय बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर डकोर के पास पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिशुपाल सिंह यादव ने सपा के सैकड़ों साथियों के साथ स्वागत किया। वहीं उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठ बोलने का काम करती है। इसी के सहारे उनकी राजनीति चल रही है, भाजपा सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। भाजपा ने नारा दिया नौ साल बेमिसाल जबकि देखा जाए 9 साल में भाजपा की केंद्र सरकार ने कुछ नहीं किया। कोई काम भी नहीं हुआ सिर्फ झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं है इनके पास।

वहीं शिवपाल ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। पुलिस कस्टडी में सरेआम हो रही हत्याएं, जब पुलिस कस्टडी में हत्याएं हो रही हैं तो प्रदेश में पूरी तरह से कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। वहीं उन्होंने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि वह सभी दलों के गठबंधन के साथ मिलकर भाजपा को केंद्र से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे क्योंकि जनता भी इनके दिखावे से तंग आ गई है और वह भी पूरी तरह से सरकार को बदलने के मूड में दिख रही है। उसके बाद वह खजुराहो के लिए रवाना हो गए। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिशुपाल सिंह यादव, तेज प्रताप यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख डकोर महेंद्र यादव, थोपन यादव, मुलायम सिंह, सुनील यादव, चंद्रपाल, नानू यादव, जीतू कुढौंद, गुल्लू भिटारी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story