×

BiggBoss Viral Video: जब बिगबॉस में अर्शी खान ने कर डाली थी सलमान के साथ ये हरकत, भाईजान को आ गया था गुस्सा

Bigg Boss Video Viral: अर्शी खान अपने अनोखे अंदाज से दर्शको का मनोरंजन करती है। और दर्शक भी अर्शी को बेहद पसंद करते हैं। लेकिन बिगबॉस 14 की बात करें तो अर्शी ने कंटेस्टेंट से ही नहीं बल्कि शो के होस्ट से भी की बदतमीजी।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Sep 2022 8:38 AM GMT
X

Bigg Boss Video Viral: बिगबॉस एक ऐसा रियलिटी शो जो अक्सर सुर्खियों में रहता है। दर्शकों को इस शो का हर साल बेसब्री से इंतजार रहता है। बिगबॉस शो में जाने के लिए एक्टर्स भी उतना ही इंतजार करते हैं। क्योंकि शो में जाने के बाद एक्टर्स का करियर आसमान छू लेता है। शो खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट के पास काम की कोई कमी नहीं होती है। बिगबॉस के घर में कई कंटेस्टेंट बहुत अच्छे से अपने कैरेक्टर को मेंटेन रखते हैं। आपने बिगबॉस में कई लड़ाई-झगडे भी देखे होंगे। कई बार तो एक्टर्स एक दूसरे पर हाथ भी उठा लेते हैं। और गाली-गलौज भी करते हैं। लेकिन इस वीडियो में एक एक्टर ने बिगबॉस के होस्ट सलमान खान से ही बदतमीजी की।

अर्शी खान ने की सलमान से बदतमीजी

अर्शी खान अपने अनोखे अंदाज से दर्शको का मनोरंजन करती है। और दर्शक भी अर्शी को बेहद पसंद करते हैं। लेकिन बिगबॉस 14 की बात करें तो अर्शी ने कंटेस्टेंट से ही नहीं बल्कि शो के होस्ट से भी की बदतमीजी। जिससे सलमान खान उनसे बहुत नाराज भी हुए और उनसे बात करने से भी इंकार कर दिया था। बता दें कि अर्शी खान वीकेंड के वार में सलमान खान से बात करती है और गुस्से में नजर आती है। दरअसल सलमान खान ने अर्शी से उनके होंठों को लेकर बात करी। जिस पर अर्शी खान कहती है कि मैं सोच कर आई थी कि आप मुझे जिल्लत के लड्ड़ू खिलाएंगे। इस बात से सलमान खान गुस्से में आ जाते हैं।

लमान ने मन कर दिया था बात करने के लिए:

अर्शी की इस बात पर सलमान कहते हैं कि मैंने ऐसी कौनसी बात कह दी, तभी अर्शी जवाब देती है कि मैं तो बस आपसे मजाक कर रही थी। फिर सलमान कहते हैं कि मुझे ऐसे मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं है। और आपका कोई हक नहीं बनता कि आप मेरे से ऐसे मजाक करे। और बेहतर होगा कि मैं आपसे बात ही ना करुं। सोशल मीडिया पर अर्शी खान का ये वीडियो बहुत वायरल भी हुआ है। अर्शी का ऐसा रूप यूजर्स को पसंद भी आया और कुछ को उनका यह रूप बिल्कुल पसंद नहीं आया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story