×

Video Viral: ब्रैंड न्यू कार लाते ही किया कुछ ऐसा, वीडियो देख कर फूल जाएंगी सांसे

Video Viral: कार वहां खड़ी सभी बाइकों से टकरा गई। फिर कार चालक का बैलेंस बिगड़ जाता है और कार पलट भी जाती है। उसके बाद गार्ड और वहा पहले से मौजूद व्यक्ति कार चालक को बचाने के लिए दौड़ते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 Oct 2022 5:30 AM GMT
X

car crash viral video:सोशल मीडिया पर हर दिन किसी ना किसी घटना के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे देख कर तो आंखो पर विश्वास ही नहीं होता है। ज्यादातर वायरल वीडियो एक्सीडेंट के होते हैं। वो भी कोई मामूली एक्सीडेंट नहीं होते हैं। कभी कार एक ट्रक को टक्कर मार देती है तो कभी कोई चलती बाइक से गिर जाता है। सोशल मीडिया पर ऐसी ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर आप भी सोच में पड़ जाएंगे, दरहसल एक व्यक्ति न्यू कार लाता है और वह शायद बहुत एक्साइटमेंट में होता है तभी वह अपनी कार से आस पास खड़ी सभी बाइक्स को टक्कर मार देता है।

हादसे में पलटी ब्रैंड न्यू कार

वीडियो में एक सोसाइटी की पार्किंग दिख रही है। जैसे ही वह कार आने वाली होती है। तभी उस कार में से उतरकर एक व्यक्ति आता है, जो की गेट पर गार्ड के साथ खड़ा हो जाता है। वह कार चालक की मदद करने कार से उतरता है। ताकी वह कार को अच्छे से अंदर ले जाए। इस दौरान फूलों से सजी एक ब्रैंड न्यू कार अंदर आती दिखाई दे रही है। लेकिन वह कार जैसे ही अंदर आती है अचानक से कार वहां खड़ी सभी बाइकों से टकरा गई। फिर कार चालक का बैलेंस बिगड़ जाता है और कार पलट भी जाती है। उसके बाद गार्ड और वहा पहले से मौजूद व्यक्ति कार चालक को बचाने के लिए दौड़ते हैं।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर स्काड्रन लीडर विनोद कुमार ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि घटना मुंबई की है। ये वीडियो सीसीटीवी फुटेज का है। वायरल वीडियो को हजार से भी ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा शायद कार चालक नशे में होंगी तभी ऐसी दुर्घटना हुई है। दूसरे ने लिखा ये शायद एक्सीलेटर और ब्रेक के बीच का फर्क भूल गई है। होनी को कौन टाल सकता है। जो लिखा होता है वह होकर रहता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story