×

Stunt Video Viral: चलती बाइक पर खतरनाक स्टंट कर रहे दो बच्चे, वायरल हुआ वीडियो

Stunt Video Viral: वीडियो में 11-12 साल के दो बच्चे हैं। जो कि बाइक चलाने की कोशिश कर रहे हैं वह बाइक के बराबर भी नहीं आ रहे हैं। एक लड़का पहले से ही बाइक पर बैठा हुआ है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Sep 2022 1:47 PM GMT
X

Stunt Video Viral:आज के दौर में हर किसी को अपनी जिंदगी अपने अंदाज से जीनी होती है। चाहे वह बच्चे हो या बड़े, पर ये बात गलत भी होती है। हम कभी कभी अपनी मां बाप की सुनते नहीं है और कुछ ऐसा कर जाते हैं कि खुद को भी बहुत पछतावा होता है। अक्सर हम दोस्तों की बातो में आकर भी कुछ ऐसा करते हैं कि मां बाप भी परेशान हो जाते हैं। दोस्तों के सामने हवाबाजी, मस्ती करना और कभी कुछ ऐसा डेरिंग करना जिससे आपकी जान को भी खतरा होता है ये जानते हुए भी हम कभी-कभी ऐसी ही हरकत कर देते हैं। जो हमें सीधा मौत के पास ले जाती हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसे ही बच्चों का वीडियो वायरल हो रहा है। जो ऐसा स्टंट कर रहे हैं , जिसकी वजह से उनकी जान भी जा सकती है।

बच्चे ने चलाई फुल स्पीड में बाइक

वीडियो में 11-12 साल के दो बच्चे हैं। जो कि बाइक चलाने की कोशिश कर रहे हैं वह बाइक के बराबर भी नहीं आ रहे हैं। एक लड़का पहले से ही बाइक पर बैठा हुआ है और दूसरा बाइक का हैंडल पकड़ कर उसे आगे की और घसीट रहा है बाइक को घसीटते-घसीटते उसे स्टार्ट कर देता है। उसके बाद चलती बाइक पर उछल कर बैठ जाता है। फिर बाइक को तेज रफ्तार में चलाकर ले जाता है। ये स्टंट इस बच्चे की जान भी ले सकता था। क्योंकि ये बड़ा ही खतरनाक स्टंट था। चलती बाइक पर ऐसे बैठना बड़ा ही खतरनाक काम है और ये वीडियो का बैकग्राउंड देख कर लग रहा है कि ये वीडियो किसी गांव की है।

वीडियो पर यूजर्स ने दिए रिएक्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और वीडियो शेयर कर लिखा आप अभिभावक के रूप में फेल हो रहे हैं, यदि आपके छोटे बच्चे स्टंटबाजी कर रहे हैं। वीडियो पर काफी लाइक्स भी आए है और यूजर्स वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आज कल फ़ोन हो या ड्राइविंग बच्चों ध्यान देना बहुत जरूरी है, अपने साथ साथ दूसरे का भी जीवन खतरे में डाल देते हैं। दूसरे ने लिखा ये हरकतें तो बढ़ती रहेगी अगर टीचर बच्चों को उनकी गलती के लिए मार देता है तो टीचर को ही वापिस मारा जाता है कोई इनकी गलती नहीं देख ता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story