×

Viral Video Fire: हेयर ड्रायर से निकली आग, जल उठे सलून में बैठे लोग, वायरल हुआ खौफनाक वीडियो

Viral Video Fire Hair Dryer: दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी सैलून का है...

Krishna Chaudhary
Published on: 10 Sep 2022 11:39 AM GMT
X

Viral Video hair dryer fire in saloon sitting People got burnt

Viral Video Fire Hair Dryer: आजकल सैलून में बाल काटने के दौरान हेयर ड्रायर का इस्तेमाल आम है। इसका प्रयोग खासतौर पर बालों को शेप में लाने के लिए किया जाता है। काफी युवा घर पर भी इसका इस्तेमाल करते हैं। सोशल मीडिया इससे (हेयर ड्रायर) जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो इतना खौफनाक है कि देखने के बाद अगली बार आप इसका इस्तेमाल करने से पहले 100 दफा सोचेंगे।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी सैलून का है, जहां नाई बाल कटवाने आए शख्स के बाल के नजदीक जैसे ही हेयर ड्रायर को ऑन करता है, उसमें से हवा की बजाय आग के गोले निकलने लगते हैं। दृश्य इतना खौफनाक है कि इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। ऐसा लग रहा है मानो वह कोई हेयर ड्रायर नहीं बल्कि कोई हथियार हो, जो आग उगलता है।

आग लगने के चंद मिनट बाद ही पूरी दुकान जलकर खाक हो जाती है। वहीं नाई और बाल कटवाने आया व्यक्ति चीखते – चिल्लाते दुकान के बाहर भागते हैं। फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि वीडियो कहां का है और कब का है। लेकिन वीडियो ने हैयर ड्रायर का इस्तेमाल करने वालों के बीच सनसनी जरूर फैला दी है।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो पर काफी कमेंट आ रहे हैं। कमेंट में यूजर्स बाल कटवाने के दौरान चौंकान्ना रहने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर तो वीडियो को रिट्वीट करते हुए कमजोर दिल वाले लोगों को यह न देखने की सलाह दे रहा है।

दिनेश शुक्ला नाम के यूजर लिखते हैं कि आगे से मैं इसका ध्यान रखूंगा। वहीं एक अन्य यूजर कहता है कि ये मशीन न हुई, हैंड ग्रेनेड हो गई। कुछ लोग इस घटना के लिए सैलून वाले को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

Admin 2

Admin 2

Next Story