×

Barabanki News:कुल्हाड़ी लेकर विद्यालय पहुंचा शराबी,कुर्सी-मेज तोड़कर किया उत्पात, बाल-बाल बचे बच्चे,शिक्षक वीडियो वायरल

Barabanki News: बाराबंकी जिले में शराब के नशे में एक व्यक्ति कुल्हाड़ी लेकर सरकारी विद्यालय पहुंच गया। शराबी व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से विद्यालय में रखी कुर्सी-मेज और नल तोड़ डाला।

Sarfaraz Warsi
Published on: 3 Aug 2023 8:47 AM GMT
X

Barabanki News: बाराबंकी जिले में शराब के नशे में एक व्यक्ति कुल्हाड़ी लेकर सरकारी विद्यालय पहुंच गया। शराबी व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से विद्यालय में रखी कुर्सी-मेज और नल तोड़ डाला। सिरफिरे शराबी व्यक्ति के उत्पात से स्कूल में मौजूद बच्चों और शिक्षकों में हड़कंप मच गया। विद्यालय में मौजूद शिक्षकों ने शराबी व्यक्ति द्वारा किए जा रहे उत्पात का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के बाद शिक्षकों ने शराबी व्यक्ति पर कार्रवाई को लेकर पुलिस को तहरीर दी है। लेकिन अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाई नहीं की है। घटना के बाद से दहशत के चलते बच्चे और शिक्षक विद्यालय नहीं जा रहे हैं। पुलिस का कहना है आरोपी व्यक्ति फरार है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यह पूरा मामला विकासखंड पूरेडलाई के प्राथमिक विद्यालय ढेमा किठूरी का है। यहां शराब के नशे में शिव प्रसाद नाम का एक सिरफिरा व्यक्ति कुल्हाड़ी लेकर विद्यालय पहुंच गया। यहां पर उसने कुल्हाड़ी से नल कुर्सी-मेज और अभिलेख तोड़-फोड़ डालें। कुल्हाड़ी लेकर उत्पात कर रहे व्यक्ति को देखकर बच्चे और शिक्षकों में हड़कंप मच गया। शराबी व्यक्ति काफी देर तक विद्यालय में उत्पात करता रहा। इस दौरान शिक्षक और बच्चों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। विद्यालय में मौजूद शिक्षकों ने शराबी व्यक्ति के द्वारा किए जा रहे उत्पाद का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तीन दिन बाद भी नहीं हुई सुनवाई

घटना के बाद विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार ने कोयलावर खैरी गांव के रहने वाले शराबी व्यक्ति शिव प्रसाद पर कार्रवाई को लेकर तहरीर दी है। बताया जा रहा है कि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्यवाई नहीं की है। शराबी व्यक्ति पर कार्यवाही न होने के चलते दहशत में बच्चे और अध्यापक स्कूल नहीं जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी व्यक्ति फरार है, तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story