Hardoi News: सफ़ाई कर्मी के नगर पालिका अध्यक्ष के पैरो के पास लेटकर माफ़ी माँगने का वीडियो वायरल, बताया साज़िश

Hardoi News: मध्य प्रदेश में हुए पेशाब कांड के वायरल वीडियो के बाद हरदोई में भी दलित युवक के विशेष समुदाय की नगर पालिका अध्यक्ष के पैर के पास लेटकर माफी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विशेष समुदाय कि नगर पालिका अध्यक्ष शाहीन बेगम एक दलित सफाई कर्मी से अपने पैरों के पास गिरकर माफी मंगवा मँगवाती नज़र आ रहीं हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 15 July 2023 12:26 PM GMT

Hardoi News: मध्य प्रदेश में हुए पेशाब कांड के वायरल वीडियो के बाद हरदोई में भी दलित युवक के विशेष समुदाय की नगर पालिका अध्यक्ष के पैर के पास लेटकर माफी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विशेष समुदाय कि नगर पालिका अध्यक्ष शाहीन बेगम एक दलित सफाई कर्मी से अपने पैरों के पास गिरकर माफी मंगवा मँगवाती नज़र आ रहीं हैं। वीडियो में सफाई कर्मी नगर पालिका अध्यक्ष से लगातार माफी मांगता भी नजर आ रहा है। वहीं एक पीछे खड़ा व्यक्ति लगातार सफाई कर्मी से माफी मांग, माफी मांग कहता हुआ सुनाई भी दे रहा है। साथ ही पीछे खड़ा व्यक्ति पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष चांद के पास ना जाने की नसीहत भी सफाई कर्मी को देता हुआ सुनाई दे रहा है।

वायरल वीडियो में नगर पालिका अध्यक्ष शाहीन बेगम कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। शाहीन बेगम के चेहरे पर लगातार मुस्कुराहट वायरल वीडियो में देखी जा सकती है।काफी देर तक सफाई कर्मी के माफी मांगने के बाद नगर पालिका अध्यक्ष ने पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष के पास ना जाने की बात को स्वीकार करने के साथ ही ऐसी गलती दोबारा ना करने के की सलाह देते हुए सफाई कर्मी को उठने के लिए कहा।

सपा से नगर पालिका अध्यक्ष है शाहीन बेगम, वायरल वीडियो पर लोग दे रहे अपनी प्रतिक्रिया

हरदोई जनपद के पिहानी नगर पालिका क्षेत्र का यह वायरल वीडियो बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में नगर पालिका अध्यक्ष शाहीन बेगम के एक सफाई कर्मी दलित युवक से अपने पैरों के पास गिर कर माफी मंगवाने का मामला सामने आने के बाद लोग इसको मध्य प्रदेश के सीधी कांड से जोड़कर देख रहे हैं। शाहीन बेगम समाजवादी पार्टी से पिहानी की नगर पालिका अध्यक्ष निर्वाचित है। वीडियो के वायरल होने के बाद जनपद में लोग तमाम तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं। शाहीन बेगम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो में शाहीन बेगम के साथ और भी लोग बोलते नजर आ रहे हैं।वीडियो के वायरल होने के बाद इस पर अब राजनीति भी शुरू हो गई है।

सफ़ाईकर्मी ने मामले को बताया ग़लत

वीडियो के वायरल होने के बाद तमाम लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया रख रहे है साथ ही इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है। इसी बीच वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स ने एक वीडियो जारी कर कहा कि वायरल हो रहा वीडियो सरासर गलत है। इसमें षड्यंत्र रचा गया है। सफाई कर्मी ने कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष शाहीन बेगम हमारी माता के समान है। यह हमारा व्यक्तिगत मामला है। हमें कोई दिक्कत नहीं है। हमारे नगरपालिका अध्यक्ष बहुत अच्छी हैं। सफाई कर्मी ने कहा कि हम वहां जब पैर छूने गए तो उन्होंने अपना पैर हटा लिया और कहा कि आप हमारे बच्चे जैसे हो, कोई बात नहीं गलतियां हो जाती हैं आप जाओ।

क्या बोली नगर पालिका अध्यक्ष

पिहानी नगर पालिका अध्यक्ष शाहीन बेगम ने कहा कि वायरल हो रहा वीडियो उनके खिलाफ रची गई एक साजिश है। शाहीन बेगम ने कहा कि एक युवक अचानक सामने आकर लेट गया। मैं एक महिला होने के नाते उसे स्वयं से नहीं उठा सकती, जिसके बाद अन्य लोगों से सम्मान के साथ उसे उठाकर कुर्सी पर बैठाया गया और उसकी समस्या को सुना गया।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story