Kanpur News: बच्चे के ऊपर से निकल गई कार, बच्चा खड़ा हो फिर खेलने लगा

Kanpur News: कार से रौंदने के बावजूद भी एक मासूम बच्चा अपने पैरों पर उठकर खड़ा हो गया, और फिर खेलने लगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Anup Panday
Published on: 6 July 2023 5:57 AM GMT
X

Kanpur News: जाको राखे साइयां मार सके न कोय ऐसा ही कुछ कल्याणपुर में देखने को मिल रहा है, जहां कार से रौंदने के बावजूद भी एक मासूम बच्चा अपने पैरों पर उठकर खड़ा हो गया, और फिर खेलने लगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपित कार चालक की तलाश में जुटी हुई है।

कल्याणपुर का मामला

कल्याणपुर नया शिवली रोड के पास रहने वाले चंद्रप्रकाश मोमोज फिंगर का ठेला लगाते हैं। सोमवार रात उनका डेढ़ साल का बेटा लकी घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान सड़क के मोड़ से होकर गुजरी अनियंत्रित कार ने बच्चे को रौंदते हुए निकल गया और मौके से फरार हो गया। इसकी पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि न्यूजट्रैक नहीं करता है।

बच्चें के ऊपर से निकली कार फिर हुआ खड़ा

वीडियो में दिख रहा है कि कार निकल जाने के बावजूद भी बच्चा न रोया बल्कि वह उठकर खड़ा हो गया और खेलने लगा। कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर आरोपित कार चालक की तलाश की जा रही है। प्राथमिक जांच में कृष्णा नाम के व्यक्ति की कार बताई जा रही है। फुटेज के आधार पर कार नंबर निकाल कर कार मालिक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

वीडियो देख परिजन हुए हैरान

जब बच्चें के ऊपर से कार गुजरने का वीडियो परिजनों ने देख तो सब हैरान रह गए, और बच्चें को गोद में उठा बोले ईश्वर हमेशा अच्छा करता है, वैसे मेरी गलती है कि बच्चा रोड पर कब चला गया ये हमको देखना चाहिए था, आज कुछ हो जाता तो हम बर्बाद हो जाते है।

बच्चें पर रखे निगाह

जब बच्चें का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आस पास देखने वाले लोग यहीं कहते नजर आए कि छोटे बच्चों पर हमेशा नजर रखनी चाहिए, घर हो तो गेट की कुंडी बंद या बाजार हो तो उसकी ऊंगली पकड़ी रहना चाहिए। जिससे की कोई हादसा न हो सकें।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story