×

Sonbhadra News : तिरंगा जुलूस में विवादित नारेबाजी का वीडियो वायरल, ABVP ने सौंपी तहरीर, जांच में जुटी पुलिस

Sonbhadra News: घोरावल थाना क्षेत्र में स्वतंत्रता दिवस के दिन निकाले गए तिरंगा जुलूस में विवादित नारेबाजी किए जाने का मामला सामने आया है। इसको लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से घोरावल कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 17 Aug 2023 12:17 PM GMT
X

Sonbhadra News: घोरावल थाना क्षेत्र में स्वतंत्रता दिवस के दिन निकाले गए तिरंगा जुलूस में विवादित नारेबाजी किए जाने का मामला सामने आया है। इसको लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से घोरावल कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर नाराजगी जताए जाने का क्रम जारी है। मिली तहरीर और वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से पुलिस को सौंपी गई तहरीर में बताया गया है कि घोरावल निवासी एक युवक ने अपने गुट के लड़कों के साथ स्वतंत्रता दिवस के दिन (मंगलवार को) घोरावल कस्बे में तिरंगा जुलूस निकाला। आरोप है कि उस जुलूस में ख्वाजा का हिंदुस्तान..., टीपू सुल्तान जिंदाबाद... के नारे लगाए गए। तहरीर में यह भी आरोप लगाया गया है कि संबंधित युवक इससे पहले भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भड़काऊ पोस्ट डाल चुका है। मामले में पुलिस की दी गई तहरीर में, विवादित नारेबाजी वाले जुलूस की अगुवाई करने वाले युवक पर, पूर्व में आपराधिक मुकदमे भी दर्ज होने का दावा किया गया है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक घोरावल से फोन पर बात की गई तो उनका कहना था कि इस मामले में अभी किसी तरह के आपत्तिजनक नारेबाजी की बात सामने नहीं आई है। फिलहाल पूरे प्रकरण पर नजर रखी जा रही है।

तू-तू, मैं-मैं के बाद विवाहिता ने निगला जहर, हालत गंभीर

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के दुद्धी कस्बा स्थित रामनगर महाल में परिवार वालों से तू-तू, मैं-मैं के बाद विवाहिता ने जहर निकलकर हड़कंप मचा दिया। हालत गंभीर होने पर, प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। बताते हैं कि दुद्धी कस्बे के वार्ड नंबर 10 (रामनगर) निवासी 38 वर्षीय मुन्नी देवी पत्नी राजेश की बुधवार की शाम किसी बात को लेकर परिवार के लोगों से कहासुनी हो गई। बताते हैं कि इससे क्षुब्ध महिला ने घर में रखी कीटनाशक दवा निगल ली। उपचार के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल से मेमो के जरिए मिली सूचना के आधार पर कस्बा इंचार्ज दिग्विजय सिंह अस्पताल पहुंचे और विवाहिता व उसके परिजनों का बयान दर्ज किया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story