×

Cute Girls Funny Video: मां से परेशान होकर बच्ची ने भगवान से की ये विनती, क्यूट से लड़की का वीडियो हुआ वायरल

Cute Girls Funny Video: वायरल वीडियो में एक क्यूट सी बच्ची गुस्से में नजर आ रही है। और वह अपनी माँ के साथ बैठी है और वीडियो देख कर लग रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Sep 2022 1:39 PM GMT
X

Cute Girls Funny Video: बच्चे बड़े ही कमाल के होते हैं। और बच्चों की क्यूट हरकते किसे नहीं पसंद होती है। बच्चों की एक मुस्कान लोगों का दिन बना देती है। उनकी एक मुस्कान देख कर सभी की टेंशन चुटकियों में दूर हो जाती है। और कुछ बच्चें प्यारे होने के साथ-साथ शरारती भी होते हैं। उनकी शरारत देख कर लोगों का मनोरंजन हो जाता है। आपको तो पता ही हैं कि बच्चों की जिद्द कभी खत्म नहीं होती हैं। और उनकी जिद्दी माँ-बाप को पूरी करनी ही पड़ती हैं। कभी कभी तो वह ऐसी जिद्द पर अड़ जाते हैं कि माँ-बाप भी चौंक जाते हैं। ऐसी ही एक क्यूट बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आखिर क्या है बच्ची की जिद्द..?

वायरल वीडियो में एक क्यूट सी बच्ची गुस्से में नजर आ रही है। और वह अपनी माँ के साथ बैठी है और वीडियो देख कर लग रहा है। कि उसकी मम्मी उस से स्कूल होमवर्क करवा रही है। जिसकी वजह से छोटी बच्ची को गुस्सा आ जाता है और वह भगवान से प्रार्थना करती है और बोलती है, भगवान जी मुझे बदल कर दूसरी मम्मी दे दो.. कहां से पैदा करी है ऐसी मम्मी। क्यूट बच्ची गुस्सा होने के कारण ऐसी जिद्द कर रही है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाए। बच्चों को पढ़ाई करने में बहुत आलस आता है। वैसे ही शायद यह बच्ची भी अपनी मम्मी से इसीलिए गुस्सा है।

वीडियो वायरल हो रहा जबरदस्त वायरल

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर thesarcasmvibe ने शेयर किया है। और वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। छोटी बच्ची के बोलने के अंदाज को भीं लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। और वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं और अपने दोस्तों को भी इस वीडियो में टैग कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story