×

Dog Video Viral: महिला ने खिलाए अपने पालतू कुत्ते को स्वादिष्ट गोलगप्पे, वीडियो देख कर हो जाएगा दिल खुश

Dog Video Viral: वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला अपने पालतू कुत्ते को स्वादिष्ट गोलगप्पे खिलाती नजर आ रही है। वह अपने कुत्ते ओरियो के साथ एक गोलगप्पे की गाड़ी के पास खड़ी है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Nov 2022 1:09 PM GMT
X

Dog Video Viral(video-social media)

Dog Video Viral: सोशल पर जानवरों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे यूजर्स देखना बेहद पसंद करते हैं। क्योंकि जानवर वीडियोस में कुछ ऐसी हरकते करते हैं। जिसे देख कर दिल खुश हो जाता है। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर हाथी और गाय का गोलगप्पे खाते हुए वीडियो वायरल हुआ था जिसे देख कर सभी लोग हैरान हो गए थे, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक डॉग का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह मजे लेते हुए पानी पूरी खा रहा है। सुनने में यह बात अजीब है लेकिन यह बात एक दम सत्य है। देखे यह वायरल वीडियो

पालतू डॉग ने मजे लेते हुए खाए स्वादिष्ट गोलगप्पे, देखे यह मजेदार वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला अपने पालतू कुत्ते को स्वादिष्ट गोलगप्पे खिलाती नजर आ रही है। वह अपने कुत्ते ओरियो के साथ एक गोलगप्पे की गाड़ी के पास खड़ी है। इसके बाद कुत्ता एक के बाद एक चटकारे लेते हुए गोलगप्पे खा रहा है। पालतू डॉग इंसानों की तरह गोलगप्पे भी खा रहा है। साथ में गोलगप्पे का मजेदार पानी भी रहा है। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि डॉग को पानी पूरी बहुत पसंद आई है। वीडियो देख कर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी, यूजर्स वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे इंस्टाग्राम यूजर @dheerajchabbra ने शेयर किया है। वीडियो पर अब तक 54 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कुत्ता पानी पूरी खाने के लिए नहीं बना है लड़की बनी है पानी पूरी खाने के लिए, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कुत्तों का पेट बहुत संवेदनशील होता है, हमें उन्हें कभी भी ऐसी कोई भी चीज़ नहीं देनी चाहिए जो खाने योग्य न हो। सभी यूजर्स वीडियो को बहुत प्यार दे रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story