×

Video Viral: दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा सरप्राइज, जिसे देख कर हर कोई हुआ इमोशनल, वीडियो वायरल

Wedding Emotional Video: वायरल वीडियो में दूल्हा दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं और रिंग सेरेमनी की रस्म चल रही है। शादी में आए सभी मेहमान भी वहां मौजूद है। इसी के चलते दूल्हा दुल्हन को बहुत ही इमोशनल सरप्राइज देता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Oct 2022 9:19 AM GMT
X

Wedding emotional video(video-social media)

Wedding emotional video Viral: सोशल मीडिया पर शादियों के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो कि कभी फनी होते हैं तो कभी-कभी इमोशनल भी, जिसे देख कर यूजर्स अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाते हैं। आज के समय में शादी होने पर लोग कुछ ना कुछ ऐसा अतरंगी या अलग करते हैं। जिससे शादी और भी यादगार बन जाती है। जहां पहले के समय में बस रीति रिवाजों को माना जाता था वहीं अब इन्हें भी माना जाता है पर इसके साथ शादी में कुछ ऐसा भी करा जाता है जिससे दूल्हा दुल्हन और शादी में आए बाकि लोग सभी को वह शादी याद रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भी रिंग सेरेमनी के वक्त कुछ ऐसा ही अलग देखने को मिला है।

रिंग सेरेमनी के समय दूल्हे ने दुल्हन को बहुत ही प्यारा सरप्राइज दिया, जिसे देख कर दुल्हन की आंख में से आंसू आ गए

वायरल वीडियो में दूल्हा दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं और रिंग सेरेमनी की रस्म चल रही है। शादी में आए सभी मेहमान भी वहां मौजूद है। इसी के चलते दूल्हा दुल्हन को बहुत ही इमोशनल सरप्राइज देता है। दरअसल रिंग सरमोनी के समय दुल्हन के स्टूडेंट उनके लिए रिंग लेकर आते हैं। हैरान की बात यह है कि स्टूडेंट डाउन सिंड्रोम के शिकार है। यह सब दूल्हे ने पहले से प्लैन करा था जिसे देख कर दुल्हन बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो जाती है और उसकी आंखो में से आंसू आने लगते हैं।

यूजर्स भी हुए भावुक

इस इमोशनल वीडियो को सोशल मीडिया पर @TheFigen_ नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा दूल्हे ने डाउन सिंड्रोम से पीड़ित दुल्हन के स्टूडेंट को अंगूठी ले जाने का काम दिया, दिखने में यह कितना खूबसूरत लग रहा है। वीडियो पर अब तक 122.8k लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो पर मिलियन में व्यूज आए है। यूजर्स वीडियो पर बहुत ही प्यारे कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा खूब कहा है! इसने मुझे रुला दिया है क्योंकि यह इतना सुंदर नजारा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा दयालुता के लिए किसी भाषा की आवश्यकता नहीं होती, जीवन का सम्मान ही मायने रखता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story