×

Hardik Pandya Video: पत्नी नताशा ने हार्दिक पांड्या को सिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, देखे वायरल वीडियो

Hardik Pandya Video: वायरल वीडियो में पत्नी नताशा हार्दिक पांड्या को कुछ आसान डांस स्टेप करना सीखा रही है और हार्दिक पांड्या को उन्हें देख कॉपी करने के लिए कहती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Dec 2022 8:06 AM GMT
X

Hardik Pandya Video(video-social media)

Hardik Pandya Video: हार्दिक पांड्या अपनी मजेदार बैटिंग के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं, वह अपनी गेंदबाजी के लिए भी बहुत फेमस है। लाइफ में बिजी तो हर कोई होता है, परन्तु अपने परिवार के लिए समय भी निकालना पड़ता है। ताकि उनके साथ कुछ अच्छे पल बिता सके, लेकिन हार्दिक पांड्या ने तो अपना कीमती समय पत्नी के इशारों पर नाचने में गुजार दिया। हाल ही में सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पत्नी के इशारों पर नाचे हार्दिक पांड्या, नताशा ने गाइड कर सिखाए पति को डांस स्टेप्स

हार्दिक पांड्या इन्हें कौन नहीं जानता है, हर मैच के स्टार होते हैं। परन्तु टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने पत्नी के इशारों पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में पत्नी नताशा हार्दिक पांड्या को कुछ आसान डांस स्टेप करना सीखा रही है और हार्दिक पांड्या को उन्हें देख कॉपी करने के लिए कहती है। लेकिन हार्दिक पांड्या उनके स्टेप्स को कॉपी नहीं कर पाते हैं, जिसपर फैंस ने कमेंट कर उनके बहुत मजे लिए है। वीडियो में दोनों पति-पत्नी की बॉन्डिंग साफ़ दिख रही है, साथ में डांस करते हुए दोनों बहुत क्यूट लग रहे हैं। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है, हार्दिक पांड्या अपनी वाइफ की सारी बात सुनते हैं।

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर instantbollywood नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा पत्नी के साथ नृत्य पाठ, वीडियो पर अब तक हजारों आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वर्ल्ड कप जीत के आया है ना तो थोड़ा सा डांस स्टेप भी सीखने दो, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा क्रिकेट के साथ-साथ अब डांस में भी जितने वाले हैं। सभी यूजर्स दोनों की बॉन्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ में पत्नी के इशारों पर नाचने पर उनका मजाक भी बना रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story