×

Video Viral: पुरुष की गोद में आराम से सिर रख कर सो रही महिला, वीडियो देख कर हो जाओगे इमोशनल

Emotional Video: वायरल वीडियो में एक महिला को पुरुष की गोद में सिर रखकर सोते हुए दिखाया गया है। पुरुष को उसके सिर को प्यार से थपथपाते और यह सुनिश्चित करते हुए देखा जा सकता है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Nov 2022 12:15 PM GMT
X

Emotional Video(photo-social media)

Emotional Video: पति-पत्नी का रिश्ता सबसे अनोखा होता है। यह एक दूसरे का हर मुश्किल में साथ निभाते हैं। हर सिचुएशन को समझते हैं, आगे बढ़ते हैं। पति चाहे अमीर हो या गरीब पत्निया उनके साथ हमेशा खड़ी रहती है। सोशल मीडिया पर आम जनता के अनेक वीडियो वायरल होते हैं। जिन्हे देख कर दिल खुश हो जाता है। कभी कभी यह वीडियो बहुत ज्यादा इमोशनल भी होते हैं। जिसे देख कर यूजर्स भावुक हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पति-पत्नी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पति के गोद में पत्नी शांति से सिर रख कर सो गई, पति ने रखा पूरा ध्यान, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में एक महिला को पुरुष की गोद में सिर रखकर सोते हुए दिखाया गया है। पुरुष को उसके सिर को प्यार से थपथपाते और यह सुनिश्चित करते हुए देखा जा सकता है कि महिला की नींद के दौरान उसे कोई परेशानी न हो, वह उसका एक बच्चे की तरह ख्याल रख रहा है। वह उसकी एक-एक चीज का ध्यान रख रहा है। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि यह दोनों नए कपल नहीं है परन्तु आज भी इनका प्यार बहुत ज्यादा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया पर log.kya.sochenge नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं और 90 हजार से ज्यादा लाइक भी आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा यह सच्चा प्यार है जो आज कल देखने को नहीं मिलता। प्यार अब भौतिकवादी है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा चिंता में रहता है वो आदमी ताकि उसका परिवार बिना चिंता के सो सके, वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story