×

मस्त नींद की आगोश में सो रही थी महिला, अंदर घुस गया 4 फीट का सांप, वीडियो हुआ वायरल

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर सांप का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि डॉक्टर्स महिला के मुंह से सांप निकाल रहे हैं. आप भी देखिए

Alok Srivastava
Written By Alok Srivastava
Published on: 15 Nov 2022 2:46 PM GMT
Snake
X

Snake (Credit Social Media)

Snake Video: सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई वीडियो आए रोज़ वायरल होते रहते हैं. लोग जानवरों के वीडियो का अन्य वीडियो के मुकाबले पसंद भी ज्यादा करते हैं. हाल ही में एक वीडियो फिर तेज़ी से वायरल हो रहा है. लेकिन यह वीडियो देखकर हर कोई हैरान है. क्योंकि यह बिल्कुल भी सामान्य वीडियो नहीं है. चंद सेकेंड के इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो हैरान रह जाता है. हालांकि वीडियो काफी पुराना है लेकिन एक बार फिर वायरल हो रहा है.

कुछ जानवर ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. उन्हीं में से एक है सांप. सांप को देखकर अच्छे-अच्छों को होश फाख्ता हो जाते हैं. लेकिन वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर्स एक महिला के मुंह से सांप निकाल रहे हैं. वो कोई छोटा-मोटा नहीं, बल्कि यह सांप 4 फीट लंबा है. बताया जा रहा है कि महिला जब गहरी नींद की आगोश में सो रही थी तब यह उसके मुंह के रास्ते अंदर चला गया था.


डॉक्टर्स ने जैसे ही सांप को बाहर निकाला तो उनके भी होश उड़ गए. बात यहीं खत्म नहीं होती. हैरानी तब और ज्यादा होती है जब डॉक्टर्स सांप को बाहर निकाल रहे होते हैं और सांप जैसे ही बाहर आता है तो वो डॉक्टर पर हमला कर देता है. लेकिन डॉक्टर बिल्कुल अलर्ट भी थी, उन्होंने फौरन खुद को सांप के हमला बचाया.

12 नवंबर को ये वीडियो माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया था. 11 सेकेंड के इस खौफनाक वीडियो को अब तक 2 मिलियन के करीब लोग देख चुके हैं इसके अलावा 40 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इतना ही नहीं लोग इसके कमेंट बॉक्स में तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. जिसमें ज्यादातर कमेंट्स महिला के मुंह खोलकर सोने से संबंधित हैं.

Alok Srivastava

Alok Srivastava

Next Story