×

Viral Video: वीडियो को देख थम जाएंगी सांसें, देखिए किस तरह टकराने से बची दो नौका

Viral Video: यह वीडियो Yachting से संबंधित है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग एक Yacht पर सवार हैं और इस बीच यह दूसरे नौका से टकराने वाली होती है, जिसे देख सब डर जाते हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 26 May 2022 11:49 AM GMT
Viral Video: वीडियो को देख थम जाएंगी सांसें, देखिए किस तरह टकराने से बची दो नौका
X

(फोटो- इंस्टाग्राम)

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) आम जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुका है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लोग अपनी प्रतिभा, अलग अलग तरह की चीजों को लेकर किए गए एक्सपीरिएंस को अन्य लोगों के सामने रखते हैं। वहीं, सोशल मीडिया आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है, जो किसी न किसी तरह से लोगों की जिंदगी पर असर डालता है। इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देख लोग भौचक्के रह गए हैं।

यह वीडियो Yachting से संबंधित है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग एक Yacht पर सवार हैं और इस बीच यह दूसरे नौका से टकराने वाली होती है, लेकिन समय रहते ही याच को मोड़ लिया जाता है। देखने में यह काफी भयावह लगता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी दिलों की धड़कनें एक पल के लिए थम जाएंगी। यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो पर आए यूजर्स के मजेदार कमेंट

बता दें कि इस वीडियो पर अब तक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि यह काफी एक्साइटिंग दिख रहा है। यह एक ही समय पर काफी भयावह और मजेदार है। वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, वॉव... काफी मजेदार Sailing है। कई यूजर का कहना है कि यह वीडियो देखते वक्त एक पल के लिए मेरा दिल थम सा गया।

यहां देखें वीडियो-

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story