×

Video Viral: हेलमेट पहन कर ठेले पर सब्जी बेचता नजर आया युवक, वजह जानकर रह जाएंगे आप दंग

Video Viral: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक हेलमेट पहन कर ठेले पर सब्जी बेच रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Oct 2022 3:02 PM GMT
X

Video Viral: हेलमेट का उपयोग आपने अक्सर बाइक सवार लोगों को करते देखा होगा। बिना हेलमेट के बाइक चलाना लोगों को दो तरफ से भारी पड़ता है। एक तो बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर पुलिस जुर्माना वसूलती है और दूसरा यह लोगों की जिंदगी बचाने के लिए भी काफी उपयोगी साबित होता है। आपने भी देखने या सुनने में आया होगा कि मोटरसाइकिल सवार हेलमेट पहने होने की वजह से बड़े हादसे से बच गया या मोटरसाइकिल सवार बिना हेलमेट होने के चलते में बड़े हादसे का शिकार हो गया। लेकिन क्या आपने कभी ठेले पर सब्जी बेचने वाले को हेलमेट पहने हुए देखा है...? आप का जवाब होगा नहीं... लेकिन आज हम आपको बताएंगे ऐसे ठेले वाले भाईसाहब के बारे में जो हेलमेट पहन कर ठेले पर सब्जी बेचता नजर आया।

मध्य प्रदेश के सीधी जिले का बताया जा रहा है वीडियो:

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक हेलमेट पहन कर ठेले पर सब्जी बेच रहा है। वीडियो मध्य प्रदेश के सीधी जिले का बताया जा रहा है। इस वीडियो को भागवत प्रसाद पांडे ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'डर नहीं, जागरूकता चाहिए।' लेकिन इस शख्स के हेलमेट पहन कर सब्जी बेचने की कहानी बेहद रोचक है.. आखिर ऐसा क्या हुआ कि इस युवक को हेलमेट पहन कर सब्जी बेचनी पड़ रही है। तो चलिए हम आपको बताते हैं इसकी पूरी कहानी....

पुलिस ने चलाया था चेकिंग अभियान:

बता दें पिछले कुछ दिनों पहले का ये वीडियो बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ दिन पहले चेकिंग अभियान चलाया था। इस दौरान पुलिस ने हेलमेट नहीं पहनने वाले बाइक चालकों से जुर्माना वसूला था। इसी दौरान यह ठेलावाला भी उस रास्ते से गुजर रहा था। उसे डर हो गया था कि अगर उसने हेलमेट नहीं पहना तो पुलिस उसका भी चालान काट देगी। इससे भय खाकर इस युवक ने हेलमेट पहन लिया। सड़क पर हेलमेट पहने ठेला चला रहे इस शख्स को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने इस शख्स से बातचीत की। इस वीडियो को देखकर आप भी हंसने लग जाएंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story