×

ICC T20 World Cup: न्यूज़ीलैंड मैच से पहले ईशान-शार्दुल एक-दूसरे की बाहों में डांस करते नजर आए, वीडियो हुआ वायरल

ICC T20 World Cup: इस वीडियो में अभी तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 31 Oct 2021 1:37 PM GMT
ishan kishan shardul thakur
X

ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर डांस करते हुए 

ICC T20 World Cup: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2021 यूएई में खेला जा रहा है। आज न्यूज़ीलैंड और भारत (india vs new zealand t20 world cup match) के बीच सुपर 12 का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो काफी मजेदार है। इस वीडियो में टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने अपने इंट्राग्राम पर अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में अभीतक 10 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। 1500 से अधिक कमेंट किए जा चुके हैं इस वीडियो पर। इस वीडियो पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक, रविंद्रचंद्र अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन और मयंक अग्रवाल की पत्नी आशिता सूद अग्रवाल भी शामिल हैं और ईशान किशन ने कमेंट किया है।


रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा हमारे अपने छोटे बच्चे। वीडियो में ईशान किशन शार्दुल ठाकुर (ishan kishan shardul thakur dance video) एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर डांस करते नजर आ रहे हैं। वहां पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी मौजूद हैं। जबकि वहीं पर रोहित शर्मा ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर को अच्छे से डांस करने की सलाह दे रहे हैं। इसके दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बच्चे भी वहां मौजूद हैं। बच्चे ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर के इस डांस का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं।

ईशान किशन ने रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) की इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा लॉर्ड के साथ डांस करने का मौका पाकर खुशनसीब महसूस कर रहा हूं। आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर अपने फैंस और साथियों के बीच लॉर्ड ठाकुर के नाम से जाने जाते हैं।

आपको बता दें सुपर 12 के पहले मैच में पाकिस्तान से भारत को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। जिसके बाद भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारत को अगला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ जीतना अहम हैं। यह मैच आज कुछ ही घंटों बाद यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story