×

OMG: इस रेस्टोरेंट में टॉयलेट सीट पर बैठ कर टॉयलेट प्लेट में खाते है खाना, आप खाएंगे या कहेंगे SHIT

रेस्टोरेंट और उसमें बैठकर खाना खाना कौन सी बड़ी बात है। इसके बारे में बात करके  कौन सा तीर मारने वाले हैं तो हम आपको बता दें कि  हम जिस रेस्तंरा के बारे में बात कर रहे हैं। वो ऐसा वैसा नहीं, बिल्कुल अनोखा रेस्टोरेंट है, यहां जाकर आप खाना तो खाना चाहेंगे, लेकिन रेस्टोरेंट में परोसे जाने का स्टाइल देखकर बिना खाए शायद  लौट आए।

suman
Published on: 28 July 2019 10:32 AM GMT
OMG: इस रेस्टोरेंट में टॉयलेट सीट पर बैठ कर टॉयलेट प्लेट में खाते है खाना, आप खाएंगे या कहेंगे SHIT
X

इंडोनेशिया: आपने रेस्टोरेंट में खाना तो खाया होगा, सुंदर-सुंदर थालियों में लजीज डिसेज का लुत्फ भी बखूबी उठाया है। आप सोच रहे होंगे रेस्टोरेंट और उसमें बैठकर खाना खाना कौन सी बड़ी बात है। इसके बारे में बात करके कौन सा तीर मारने वाले हैं तो हम आपको बता दें कि हम जिस रेस्तंरा के बारे में बात कर रहे हैं। वो ऐसा वैसा नहीं, बिल्कुल अनोखा रेस्टोरेंट है, यहां जाकर आप खाना तो खाना चाहेंगे, लेकिन रेस्टोरेंट में परोसे जाने का स्टाइल देखकर बिना खाए शायद लौट आए।

उत्तराखंड: पहाड़ी से गिरे मलबे की चपेट में आया कांवड़ यात्रियों का वाहन, 2 की मौत

ये रेस्टोरेंट है इंडोनेशिया में, यहां खाना सर्व करने के लिए टॉयलेट सीट का इस्तेमाल किया जाता है। टेबल पर लगी इन सीट्स को देख कर क्या आपको खाना खाने का मन करेगा?जैमबैन कैफे(jamban cafe) नाम के इस रेस्टोरेंट को कुछ अलग तरह से बनाया गया है। इसके मालिक ने कुछ अलग करने तर्ज पर रेस्टोरेंट में टायलेट सीट का इस्तेमाल किया हैं।

कहाँ पड़े हो घोटाले पे! यहां भैंसों के इस बॉडी पार्ट पर 16 लाख रुपये उड़ा दिये

पहले तो वहां के लोग रेस्टोरेंट में जाने से कतराते थे अब लोग यहां आने लगे है और मजे के साथ खाने का लुत्फ उठाते है।हर दिन इस रेस्टोरेंट में अच्छी संख्या में लोग आते हैं यहां न सिर्फ डिशेज़, बल्कि ड्रिंक्स भी इन्हीं टॉयलेट शीट में सर्व की जाती है। ये देखने में और सुनने में कितना भी अजीब लगे। कई लोग इस जगह पर जाने से भी बचें। लेकिन एक बात की तारीफ़ तो ज़रूर करेंगे कि ऐसे शानदार आईडिया को इस रेस्टोरेंट ने खोजा और उस पर अमल भी कर रहे हैं।आपको ये पता होना चाहिए कि सिर्फ लोग ना यहां खाना खाते है,बल्कि टॉयलेट सीट पर बैठते भी है। कहने का मतलब यहां बैठने के लिए जो सीट बनी है वो कमोड वाली टॉयलेट सीट है।

suman

suman

Next Story