×

उत्तराखंड: पहाड़ी से गिरे मलबे की चपेट में आया कांवड़ यात्रियों का वाहन, 2 की मौत

रविवार को गंगोत्री से जल लेकर लौट रहे कावड़ियों की गाड़ी पर पहाड़ी चट्टान का एक टुकड़ा टूटकर गिर गया। जिससे गाड़ी के अंदर बैठे दो कावड़ियों की मौत हो गई।

Aditya Mishra
Published on: 28 July 2019 10:13 AM GMT
उत्तराखंड: पहाड़ी से गिरे मलबे की चपेट में आया कांवड़ यात्रियों का वाहन, 2 की मौत
X

टिहरी: रविवार को गंगोत्री से जल लेकर लौट रहे कावड़ियों की गाड़ी पर पहाड़ी चट्टान का एक टुकड़ा टूटकर गिर गया। जिससे गाड़ी के अंदर बैठे दो कावड़ियों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त गाड़ी में अंदर कुल 9 लोग सवार थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ रविवार को कुंजापुरी बगड़धार के पास अचानक चट्टान का एक टुकड़ा मैक्स गाड़ी पर आकर गिर गया। घटना की सूचना मिलते हुए तत्काल रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई।

उन्होंने आनन- फानन में सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। उन्हें पास के राजकीय चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें...OMG: इस कंपनी के EMPLOYEES को डाइपर पहनना है जरूरी, नहीं है टॉयलेट जाने की इजाजत

खाई में गिरी कार, दो की मौत

रविवार को चम्बा-साबली मोटर मार्ग पर करीब 10 बजे मारुति कार सड़क से करीब 200 मीटर नीचे खाई में गिर गई। हादसे में दीपक बहुगुणा (40 वर्ष) पुत्र शिवप्रसाद और प्रेरणा (17 वर्ष) पुत्री राजेंद्र वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं हादसे में तारादत्त बहुगुणा (60 वर्ष) पुत्र मुनेंद्र, संजना सेमवाल पुत्री राजेन्द्र, सक्षम बहुगुणा पुत्र दीपक निवासी सांवली गांव घायल हो गए। पुलिस ने सभी को चम्बा के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

उधर शनिवार को दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम और राजस्थान के तीन कांवड़ियों की सड़क हादसों में मौत की खबर है, जबकि कई घायल बताए जा रहे हैं। पहला हादसा गुरुग्राम के कांवड़ियों के साथ हादसा सोहना तावडू रोड पर रात 2:00 बजे के बाद हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक, हरिद्वार से डाक कावड़ लेकर लौट रहे कांवड़ियों के कैंटर का टायर सोहना घाटी के पास फट गया, जिसके बाद वाहन अनियंत्रित होकर खाई में चला गया। हादसे में दो कावड़ियों की मरने की खबर है, जबकि 20 घायल बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें...सुधर जाओ हवस के पुजारियों, अगर पड़े इनके चक्कर में तो होगा बुरा हाल

सड़क हादसे में रेवाड़ी के कांवड़िये की मौत

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर शुक्रवार की रात कसौला चौक के निकट ट्रक की टक्कर से एक कावड़िये की मौत हो गई।जान गंवाने वाला कांवड़ियां राजस्थान के जिला सीकर के गांव महरौली निवासी 32 वर्षीय प्रदीप था।

ये भी पढ़ें...‘ब्रायफेंड को वियाग्रा खिलाकर जबरन संबंध बनाती थी गर्लफ्रेंड, ऐसी है खौफनाक कहानी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story