×

सुधर जाओ हवस के पुजारियों, अगर पड़े इनके चक्कर में तो होगा बुरा हाल

सीधे-साधे नौजवानों को अपने जाल में फंसाकर लूटने वाली एक शातिर लड़की को पुलिस ने काबू किया है। घटना पंजाब के जालंधर का है, जहां पर एक लड़की रात के समय ट्रक ड्राइवरों से शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर उन्हें लूट कर कंगाल कर देती है।

Roshni Khan
Published on: 28 July 2019 6:56 AM GMT
सुधर जाओ हवस के पुजारियों, अगर पड़े इनके चक्कर में तो होगा बुरा हाल
X

जालंधर: सीधे-साधे नौजवानों को अपने जाल में फंसाकर लूटने वाली एक शातिर लड़की को पुलिस ने काबू किया है। घटना पंजाब के जालंधर का है, जहां पर एक लड़की रात के समय ट्रक ड्राइवरों से शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर उन्हें लूट कर कंगाल कर देती है।

ये भी देखें:लखनऊ: ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2 का हुआ आगाज, यहां जानें हर अपडेट

मिली सूचना के अनुसार मकसूदां मंडी के बाहर खड़े होने वाले ट्रकों के ड्राइवरों ने एक महिला को काबू करके आरोप लगाया कि यह महिला रात के समय ड्राइवरों को शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर लूटती है। उक्त महिला पिछले 4 सालों से अपने साथियों के साथ मिलकर यह काम कर रही है। ट्रकों के ड्राइवरों ने आरोप लगाया कि देर रात यह महिला अपने 3 से 4 साथियों के साथ मकसूदां मंडी के बाहर खड़े होने वाले ट्रक ड्राइवरों को फंसाती है और बाद में ट्रक के अंदर शारीरिक संबंध बनाने के बाद यह महिला या तो अपने साथियों को बुलाकर ड्राइवरों की मारपीट व धमका कर उनसे पैसे वसूलती है या फिर शारीरिक संबंध बनाने के बाद ड्राइवरों के पैसे व कपड़े लेकर रफू-चक्कर हो जाती है।

ये भी देखें:ऐसे लोग होते हैं भाग्यशाली, हर तरफ से मिलता है इनको प्यार व धन….

ड्राइवर ने आरोप लगाया है कि 4 दिन पहले भी इस महिला ने सुक्खा निवासी धर्मकोट नाम के ड्राइवर को शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर फंसाया और बाद में उसका पर्स व कपड़े लेकर फुर हो गई। पर्स में 12,000 रुपए थे। इसकी शिकायत थाना डिवीजन नंबर-1 की पुलिस को भी दी गई थी। वहीं ट्रांसपोर्टरों ने आरोप लगाया कि उक्त महिला ने इलाके का माहौल खराब कर रखा है। उधर थाना-1 की ए.एस.आई. बलजीत कौर का कहना कि महिला को उसके पति के हवाले कर दिया गया है। मामले की जांच की जाएगी। वैसे तो महिला ने देर रात मंडी के बाहर घूमने की बात को मान लिया, लेकिन चोरी के आरोपों का खंडन किया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story