×

Dubai Mein Bhukamp : ताबड़तोड़ झटकों से कांप उठे दुबई के लोग, मैच के इंतजार में घरों से भागे सभी

Dubai Mein Bhukamp : आज जब दुबई में टी-20 वर्ल्डकप का फाइनल मैच खेला जाना है तो उससे पहले ही रविवार को यूएई के दुबई में भूकंप (Dubai Mein Bhukamp) के ताबड़तोड़ झटके महसूस किए गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 Nov 2021 1:43 PM GMT
Dubai Mein Bhukamp : ताबड़तोड़ झटकों से कांप उठे दुबई के लोग, मैच के इंतजार में घरों से भागे सभी
X

Dubai Mein Bhukamp : बड़ी खबर आ रही है। आज जब दुबई में टी-20 वर्ल्डकप का फाइनल मैच खेला जाना है तो उससे पहले ही रविवार को यूएई के दुबई में भूकंप (Dubai Mein Bhukamp) के ताबड़तोड़ झटके महसूस किए गए। मैच के शुरू होने का समय भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे है। ऐसे में आए भूंकप ने अफरातफरी मचा दी है।

टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल मैच (t20 world cup 2021 final match) के इंतजार में लोग अपने घरों में पूरी तैयारी के साथ बैठे थे। लेकिन भूंकप ने लोगों को घरों से बिल्डिंगों से बाहर निकलने में मजबूर कर दिया। लोग अपने घरों से करीब एक घटें से बाहर ही हैं। भूकंप का खौफ लोगों के मन में घर कर गया है।

इस बारे में सूत्रों से सामने आई खबर के अनुसार, दक्षिणी ईरान में रविवार शाम को 6.2 तीव्रता से भूकंप आया था। इस भूकंप के झटके यूएई में महसूस किए। साथ ही दुबई में भी भूकंप (Dubai Mein Bhukamp) के झटकों से लोगों का हाल-बेहाल हो गया। बता दें, यूएई में ये भूकंप के झटकों की तीव्रता 2.3 थी।

टी20 विश्व कप 2021

बता दें, आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 का आज फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। टी20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड के बीच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड (australia vs new zealand final t20 world cup 2021) के बीच यह मैच यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेला जाएगा।

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 का यह महामुकाबला (t20 world cup 2021 final match) भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। चलिए जानते हैं कौन से खिलाड़ी इस मैच में विपक्षी टीम के लिए मुसीबत बन सकते हैं।

ऑस्टेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) इस आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में शानदार बल्लेबाजी की हैं। डेविड वार्नर ने छह मैचों में 47.22 की औसत से 236 रन बनाए हैं। डेविड वॉर्नर ऐसे बल्लेबाज हैं जो न्यूज़ीलैंड के गेंदबाजों पर शुरुआत से ही आक्रामक बल्लेबाजी कर दबाव बनाकर न्यूज़ीलैंड टी की मुसीबत बढ़ा सकते हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story