×

America Firing: अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में एक बार फिर गोलीबारी की घटना, कई के हमले में मारे जानें की खबर

America Firing: अमेरिका के वाशिंगटन डीसी से मंगलवार को गोलीबारी की घटना सामने आई। घटना की पुष्टि डीसी पुलिस विभाग ने की और विभाग ने ट्विटर पर कहा कि घटना में कई लोगों के मारे जाने की प्रारंभिक रिपोर्ट दी है।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 2 Aug 2022 3:48 AM GMT
America Firing
X

America Firing (image social media)

Click the Play button to listen to article

Firing in America: इस बार यह खबर अमेरिका के वाशिंगटन डीसी से मंगलवार को गोलीबारी की घटना सामने आई। घटना की पुष्टि डीसी पुलिस विभाग ने की। डीसी पुलिस विभाग ने ट्विटर पर कहा कि घटना में कई लोगों के मारे जाने की प्रारंभिक रिपोर्ट थी। डीसी पुलिस विभाग ने ट्वीट किया, "क्रिटिकल इंसीडेंट अलर्ट: एमपीडी ने शूटिंग के लिए एफ स्ट्रीट एनई के 1500 ब्लॉक को जवाब दिया है। कई के हताहत होने की प्रारंभिक रिपोर्ट।

ऑन-सीन पीआईओ से अपडेट प्रदान किया जाएगा। मीडिया ब्रीफिंग क्षेत्र को जल्द ही साझा किया जाएगा," डीसी पुलिस विभाग ने ट्वीट किया। इसके तत्काल बाद दूसरे ट्वीट में कहा गया है, अलर्टः न्यूटन प्लेस एनडब्ल्यू के 700 ब्लॉक के चौराहे पर गोलीबारी की जांच। 911 डब्ल्यू/ईवेंट पर कॉल न करें।तीसरे ट्वीट में कहा गया है, ओगलथोरपे सेंट एनई के 200 ब्लॉक में शूटिंग जांच। इस समय कोई लुकआउट नहीं है।

अमेरिका में गोली बारी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। कल ही इंडियाना के एक पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस पुलिस अधिकारी को ट्रैफिक स्पॉट पर एक कार को रोकना भारी पड़ गया था। कार में सवार व्यक्ति ने बाहर निकलकर उस पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि संदिग्ध को घटना के 30 मिनट बाद ही पकड़ लिया गया था। मृतक अधिकारी इंडियानापोलिस से 80 किलोमीटर उत्तर-पूर्व में एलवुड पुलिस विभाग के लिए काम करता था।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story