×

Ind Vs Pakistan T20 World Cup : पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री महविश हयात ने कहा अगर वे मर भी रही होंगी तो शौहर पहले Ind-Pak का मैच पूरा देखेगा

Ind Vs Pakistan T20 World Cup : भारत और पाकिस्‍तान के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप का महामुकाबला शुरू हो गया है। मुकाबले को लेकर दोनों तरफ के मीडिया में जबर्दस्‍त हाइप है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 24 Oct 2021 3:36 PM GMT
India VS Pakistan T20
X

भारत और पाकिस्‍तान के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप (फोटो- सोशल मीडिया)

Ind Vs Pakistan T20 World Cup : भारत - पाकिस्तान मैच का क्रेज पूरे विश्व में दिखाई पड़ रहा है। पूरी दुनिया कई दिनों से 24 अक्टूबर के 7 बजे रात का इंतज़ार कर रही थी। और अब यह मैच शुरू हो चुका है।

भारत और पाकिस्‍तान के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप ( T 20 world Cup) का महामुकाबला शुरू हो गया है। मुकाबले को लेकर दोनों तरफ के मीडिया में जबर्दस्‍त हाइप है। वहीं पाकिस्‍तानी न्‍यूज़ चैनल ने अपने यहाँ की मशहूर अभिनेत्री महविश हयात ( Mehwish Hayat) से क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर बात की। चर्चा के दौरान अभिनेत्री ने कुछ ऐसी दिलचस्प बातें कह दी हैं, जिससे लोगों ने क्रिकेट के क्रेज का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है।

दरअसल न्‍यूज़ चैनल्स से बातचीत में मशहूर अभिनेत्री महविश हयात ( Mehwish Hayat) ने कहा है कि ' भारत और पाकिस्‍तान मैच का क्रेज ऐसा है कि अगर वे मर भी रही होंगी तो शौहर पहले मैच पूरा देखेगा, फिर उन्‍हें दफनाएगा।' अभिनेत्री के इस बयान पर जहाँ कुछ लोग जमकर हंस रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वाकई भारत - पाकिस्तान का मैच उनके लिए बेहद अहम है।

पाकिस्‍तानी एंकर को 2017 चैंपियंस ट्रॉफी की याद आई

बता दें कि भारत और पाकिस्‍तान, दोनों देशों के दिग्‍गज क्रिकेटर्स इस मैच पर अपनी राय रखते दिखाई दे रहे हैं। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर यूनुस खान (Younis khan) ने कहा कि पाकिस्‍तान टीम टी20 में अच्‍छा खेलती है, कुछ भी कर सकती है।

वहीं कामरान अकमल ने ICC इवेंट्स के अलावा भी भारत और पाकिस्‍तान के बीच सीरीज पर जोर दिया। वहीं एक कार्यक्रम में जब भारतीय एंकर ने पाकिस्तानी एंकर को याद दिलाया कि विश्‍व कप में पाकिस्‍तान ने एक भी मैच भारत से नहीं जीता है, तो पाकिस्‍तानी एंकर को 2017 चैंपियंस ट्रॉफी याद आ गई।

सहवाग ने पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की चुटकी ली

इस कार्यक्रम में चर्चा के दौरान यूनुस खान के मुकाबले भारत से वीरेंद्र सहवाग को बिठाया गया था। ऊपर एंकर की बात सुनने के बाद सहवाग ने पाकिस्तान की चुटकी लेते हुए कहा, 'पिछले कुछ सालों से बार यही सुनते आ रहे हैं।

हर बार यही बहस रहती है कि पाकिस्‍तान जीतेगा या नहीं।' वहीं बाद में सहवाग ने पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि शायद टी20 फॉर्मेट में पाकिस्‍तान अपनी किस्‍मत बदल पाए।

रिकॉर्ड कायम करने के लिए मैदान में उतरेगा भारत

बता दें कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में कभी भी नहीं हारा है। आखिरी बार दोनों टीमें 2019 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में भिड़ी थीं, जहां भारत ने पाक को हराया था। इस बार भी टीम इंडिया अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रही है। वह अपने इस रिकॉर्ड को कायम रखने के लिए मैदान पर उतरेगी जबकि पाकिस्तान के पास भी अपने खराब रिकॉर्ड को सुधारने का अच्छा मौका है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story