×

नरभक्षी बेटा: मां के किये 1000 टुकड़े, कुत्‍ते के साथ मिलकर चबा गया मांस

एक बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया और शव के 1000 टुकड़े करके फ्रिज में रख दिया और दो हफ्तों तक उन्हें खाता रहा।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Ashiki
Published on: 7 May 2021 8:50 AM GMT (Updated on: 7 May 2021 9:47 AM GMT)
Boy Killed Mother
X

Photo- Social Media

मैड्रिड: स्पेन में एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आदमखोर बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने शव के 1000 छोटे-छोटे टुकड़े करके फ्रिज के अंदर रख दिया और दो हफ्तों तक उन्हें खाता रहा। इस दौरान उसने अपने कुत्‍ते को भी मां का मांस खिलाया। स्‍पेन की एक अदालत ने अब हत्‍यारे बेटे सांचेज गोमेज को मां मारिया सोलेदाद गोमेज की हत्‍या के लिए दोषी ठहराया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह वीभत्‍स घटना स्पेन के मैड्रिड में फरवरी 2019 में हुई थी। काफी समय तक अदालत में मामले की सुनवाई चलती रही और छह मई को खत्‍म हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कलयुगी बेटे गोमेज को हत्‍या के लिए दोषी ठहराया है। हालांकि, उसे सजा अभी नहीं सुनाई गई है, लेकिन माना जा रहा है कि अल्बर्टो को 15 साल से अधिक की सजा हो सकती है। आरोपी ने अपने बचाव में कहा था कि मां के हत्या के दौरान वह मनोरोग से जूझ रहा था, लेकिन नौ जजों की पीठ ने उसके इस दावे को खारिज कर दिया है। क्योंकि गोमेज अपनी मां के पीछे चुपके से गया और उनकी गला घोंटकर हत्‍या कर दी थी।

पुलिस के अनुसार, आरोपी अल्बर्टो सांचेज गोमेज ने अपनी मां की गला घोंटकर हत्‍या कर दी थी। इसके बाद उसने शव के 1000 टुकड़े किए और दो सप्‍ताह तक उन्हें खाता रहा। जांच अधिकारियों ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि अल्बर्टो ने अपनी मां के शव के टुकड़ों को फ्रिज के अंदर रखा हुआ था। जबकि हड्ड‍ियों को घर के दराज में छिपाकर रखा था। इतना ही नहीं उसकी मां का सिर, हाथ और हृदय उनके बिस्तर पर पाया गया था।

कुछ हिस्‍सों को कच्‍चा ही चबा गया था

मामले की सुनवाई के दौरान पुलिस ने अदालत को बताया कि आरोपी ने दावा किया था कि उसने मृतका के शरीर के कुछ हिस्‍सों को कच्‍चा चबा लिया था जबकि अन्‍य को पकाकर खाया था। साथ ही उसने अपने पालतू कुत्ते को भी शव के टुकड़े खिलाए थे। इस वारदात ने सबको हैरान कर दिया है।

कोर्ट ने नहीं सुनी कोई दलील

हत्यारे युवक ने खुद को मनोरोगी साबित करने के लिए अदालत में यह भी दलील दी थी कि उसे अपनी मां को मारने के लिए एक गुप्‍त संदेश मिला था। उसने ये भी कहा कि उसे नहीं याद कि उसने अपनी मां की हत्या की है। हालांकि, अदालत ने उसे हत्या का दोषी करार दिया। वहीं, अभियोजन पक्ष ने नरभक्षी बेटे को 15 साल जेल की सजा की मांग की है।

Ashiki

Ashiki

Next Story