व्हाइट हाउस के संचार निदेशक बिल शाइन ने दिया इस्तीफा

सैंडर्स ने इस्तीफे की वजह नहीं बताया लेकिन संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि  बिल, राष्ट्रपति ट्रंप और उनके एजेंडे का समर्थन करना जारी रखेंगे और 2020 चुनाव में उनके पुनर्निर्वाचन के लिए प्रचार टीम में शीर्ष सलाहकार के रूप में काम करेंगे ।

व्हाइट हाउस के संचार निदेशक बिल शाइन ने दिया इस्तीफा

व्हाइट हाउस के संचार निदेशक बिल शाइन ने दिया इस्तीफा

वॉशिंगटन: व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा हकाबी सैंडर्स ने शुक्रवार को दिए एक बयान में बताया कि राष्ट्रपति के सहायक और संचार निदेशक बिल शाइन ने कल शाम को राष्ट्रपति को अपना इस्तीफा दे दिया और राष्ट्रपति ने उसे स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें: वास्तु दोष को करें अपने घर से दूर, रहेंगे हरदम बीमारियों से मुक्त

सैंडर्स ने इस्तीफे की वजह नहीं बताया लेकिन संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि  बिल, राष्ट्रपति ट्रंप और उनके एजेंडे का समर्थन करना जारी रखेंगे और 2020 चुनाव में उनके पुनर्निर्वाचन के लिए प्रचार टीम में शीर्ष सलाहकार के रूप में काम करेंगे । शाइन ने एक बयान में यह भी कहा कि अमेरिकी लोगों के लिए इस राष्ट्रपति ने जो कुछ भी किया है, उसका एक छोटा सा हिस्सा होना सम्मान की बात है। मैं राष्ट्रपति ट्रंप के पुनर्निर्वाचन अभियान के लिए काम करने और अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिए उत्सुक हूँ।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App