×

Aligarh News: चोरी का लाइव वीडियो आया सामने, खजूर व्यापारी के गोदाम को बनाया था निशाना

Aligarh News: खजूर व्यापारी महमूद खान पुत्र छोटे खान उर्फ मन्नू खजूर का व्यापार करते हैं। खजूर व्यापारी गोदाम को देर रात बंद कर अपने घर चले जाते हैं। बुधवार को जब वह गोदाम पर वापस आए तो देखा कि गल्ला टूटा हुआ है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 4 May 2023 8:33 PM GMT
Aligarh News: चोरी का लाइव वीडियो आया सामने, खजूर व्यापारी के गोदाम को बनाया था निशाना
X
(Pic: Newstrack)

Aligarh News: बन्नादेवी थाना क्षेत्र के असरगंज मछली वाली गली में खजूर व्यापारी के गोदाम में एक चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोरी करते हुए उसकी करतूत गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो अब सामने आया है।

फुटेज के आधार पर पुलिस तलाश रही चोर

जानकारी के अनुसार खजूर व्यापारी महमूद खान पुत्र छोटे खान उर्फ मन्नू खजूर का व्यापार करते हैं। खजूर व्यापारी गोदाम को देर रात बंद कर अपने घर चले जाते हैं। बुधवार को जब वह गोदाम पर वापस आए तो देखा कि गल्ला टूटा हुआ है। उसमें रखे चार लाख 30 हज़ार रुपये गायब हैं। जिसको देखते ही उनके होश उड़ गए और उन्होंने आनन-फानन में घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालकर मामले की जांच शुरू कर दी है। चोर की पहचान होने के बाद पुलिस लगातार उसको पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। जिसके उपरांत इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करने में जुट गई। तो वहीं गोदाम में लगे सीसीटीवी फुटेज की आधार पर चोर की शिनाख्त कर ली गई। चोर के द्वारा गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया गया। लेकिन वह हार्ड डिस्क को तोड़ना भूल गया। जिसके कारण उसकी फोटो सीसीटीवी में कैद हो गई।

आरोपी को गोदाम मालिक ने पहचाना

गोदाम मालिक ने बताया कि चोर उनके गोदाम से अक्सर खजूर खरीदने के लिए आता था। देर रात गोदाम बंद किया गया। तो वह उस समय खजूर लेने आया था। उन्होंने समझा कि वह खजूर लेकर निकल गया लेकिन वह गोदाम में अंदर ही छुप कर बैठ गया था। गोदाम बंद होने के बाद वो घटना को अंजाम देकर गोदाम के बराबर पड़े एक खंडहरनुमा मकान से उतरकर फरार हो गया। पहचान होने के बाद पुलिस लगातार उसको गिरफ्तार करने में जुटी है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story