×

UP Nikay Chunav 2023: दूसरे चरण के रण में दिग्गज तैयार, अलीगढ़ में आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद की जनसभा

Aligarh News: केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम के मद्देनजर जनपद में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं में इसको लेकर खास उत्साह है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 May 2023 12:53 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: दूसरे चरण के रण में दिग्गज तैयार, अलीगढ़ में आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद की जनसभा
X
UP Nikay Chunav 2023 (photo: social media )

Aligarh News: उत्तर प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए सभी पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने कमर कस ली है। इसी क्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को अलीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। केशव के कार्यक्रम के मद्देनजर जनपद में सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं में इसको लेकर खास उत्साह है।

11 मई को है अलीगढ़ में वोटिंग, सात को आएंगे योगी

अलीगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव में दूसरे चरण में यानी 11 मई को मतदान होना है। इससे पहले शुक्रवार को अतरौली नगर पालिका में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जनसभा को संबोधित करेंगे। डिप्टी सीएम अलीगढ़ के बाद कासगंज और एटा में प्रचार के दौरे पर रहेंगे। इसके दो दिन बाद यानी सात मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जनपद दौरा है। वो यहां नुमाइश मैदान में लोगों को संबोधित करेंगे। इसके अलावा जनपद में भाजपा महिला सम्मेलन में स्मृति ईरानी को बुलाने की तैयारी भी की जा रही है।

चुनाव प्रचार के दौरान लगेगा स्टार प्रचारकों का जमघट

अलीगढ़ में दूसरे चरण के अंतर्गत होने वाले चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों ने ताकत झोंक दी है। भाजपा महानगर और जिला इकाई ने स्टार प्रचारकों के रूप में केंद्र के मंत्री एसपी सिंह बघेल, जसवंत सैनी, प्रदेश सरकार के मंत्री असीम अरुण को प्रचार के लिए बुलाया है। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सात मई को अलीगढ़ के बाद बदायूं, शाहजहांपुर और बरेली में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस के भी दिग्गज नेता जनसभा कार्यक्रम में आने की तैयारी में है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष जयंत चौधरी, आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के अलावा कई बड़े सियासी चेहरे जनपद में निकाय चुनाव से पूर्व नजर आएंगे।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story