×

Amethi News: कश्मीर में अमन चैन कायम रखने के लिए एक हिंदू की मौत पर पच्चास मुस्लिमों को मारा जाय

Amethi News: भारत सरकार को मिलिट्री शासन लगाकर कब्जा कर लेना चाहिए। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। इस पर सिर्फ भारत का ही अधिकार है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 15 March 2023 12:12 AM GMT (Updated on: 15 March 2023 5:55 AM GMT)
Amethi News: कश्मीर में अमन चैन कायम रखने के लिए एक हिंदू की मौत पर पच्चास मुस्लिमों को मारा जाय
X

Amethi News: वाराणसी के सुमेरू पीठाधीश्वर जगत गुरु नरेंद्रानन्द सरस्वती ने अमेठी में बड़ा बयान दिया है। जगत गुरु ने कहा कि भारत सरकार को मिलिट्री शासन लगाकर कब्जा कर लेना चाहिए। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। इस पर सिर्फ भारत का ही अधिकार है। उन्होंने कश्मीर में अमन चैन के लिए कहा कि एक हिन्दू मरने पर पच्चास मुस्लिमों को मारा जाय तब अमन चैन कायम रहेगा।

जगत गुरु शंकराचार्य ने मंगलवार को अमेठी के श्री शंकर बूढ़े बाबा मंदिर का दर्शन कर विश्व शांति की कामना की। मंदिर में पूजन के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सेनाओं को विशेषाधिकार मिलना चाहिए। उन्होंने चाइना पर तंज कसते हुए कहा कि जो चाइना की वक्र दृष्टि हमारे देश पर पड़ती है। सेना को विशेषाधिकार मिल जाए तो चाइना और पाकिस्तान से हमारा देश सुरक्षित हो जायेगा।

जगत गुरु ने अमन चैन कायम करने के लिए दी अनोखी सलाह

उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर में यदि वो लोग एक हिंदू को मरते हैं तो सेना को विशेषाधिकार होना चाहिए। जगत गुरु ने कश्मीर में अमन चैन कायम करने के लिए अनोखी सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि एक हिंदू के बदले में पच्चास मुस्लिमो को मारा जाय तभी कश्मीर में अमन चैन कायम होगा।

राम लला के बाद काशी, मथुरा में मंदिर निर्माण के सवाल को लेकर जगतगुरु ने कहा कि जब समय आएगा भगवान की कृपा होगी तो मंदिर बन जाएगा। बिना समय और भगवत कृपा के कोई काम नहीं होता है। उन्होंने आगे कहा कि सपा सरकार में ज्ञान व्यापी पर प्रतिबंध लग गया था। अब ज्ञानवापी में योगी सरकार को मुस्लिमों का प्रवेश वर्जित कर। जहां भगवान विशेश्वर मिले हैं। वहां ज्योतिर्लिंग का पूजा पाठ कराना चाहिए।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story