×

Amethi News: धारदार हथियार से अज्ञात युवक की हत्या,पुलिस जांच में जुटी

Amethi News: युवक के गले पर धार दार हथियार से कटे के निशान मिले। शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करवा कर पीएम रिपोर्ट हेतु भेज दिया है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 5 May 2023 10:24 PM GMT
Amethi News: धारदार हथियार से अज्ञात युवक की हत्या,पुलिस जांच में जुटी
X
(Pic: Newstrack)

Amethi News: जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के भट गवां भीटा नहर के पास एक युवक की लाश मिली।युवक के गले पर धार दार हथियार से कटे के निशान मिले। शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करवा कर पीएम रिपोर्ट हेतु भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक इला मारन ने बताया की पीएम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

घटना गौरीगंज थाना क्षेत्र के भटगवां भीटा के समीप की है। जहां शुक्रवार को सायं एक युवक का शव नहर में बहता हुआ मिला।शव को बोरा में लपेट दिया गया था।जब ग्रामीणों ने बहता शव को देखा तो हड़कंप मच गया।ग्रामीणों ने आनन फानन में घटना कि सूचना पुलिस को दिया।शव मिलने से ग्रामीणों में भय का माहौल दिखाई पड़ा।ग्रामीणों ने शव की पहचान करवा कर कार्यवाही किए जाने की मांग किया है।ग्रामीणों ने कानून व्यवस्था पर सवाल भी खड़ा किया।उनका कहना है की इस तरह कोई भी अपराधी किसी की हत्या कर शव फेंक दे इसे क्या समझा जाय।

स्थानीय ग्रामीण रामअवतार शुक्ला ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है किसी से इस आदमी की दुश्मनी थी।उसने ने इसकी गला रेतकर हत्या कर दिया है। इस तरीके से किसी व्यक्ति का शव मिला कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहा है। आज आम आदमी सुरक्षित नहीं है । लगता है इसकी किसी से दुश्मनी रही होगी। वह इसे मार कर यहां फेंक दिया ।उन्होंने कहा की अपराधी कोई भी हो उसको कठोर सजा मिलनी चाहिए। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा करवा कर पीएम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है।

पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक इलामारन जी ने बताया की गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के भटगवा नहर में एक अज्ञात युवक का शव मिला है।जिसकी उम्र लगभग 35 वर्ष है ।अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story