19 June 2021 Ka Vrish Rashifal : वृष राशि को मिलेगा बेइंतहा प्यार, जानिए सेहत और व्यवसाय का आज का हाल

19 June 2021 Ka Vrish Rashifal : दैनिक राशि के आधार पर वृष राशि जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-06-18 10:29 GMT

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया )

19 June 2021 Ka Rashifal : हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि आज का राशिफल कैसा होगा। दैनिक राशिफल हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है। आज का राशिफल (Daily Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

आज का पंचांग व राहुकाल

आज 19 जून वार शनिवार तिथि-नवमी शुक्लपक्ष, नक्षत्र- उत्तराफाल्गुनी, वज्र योग और राहुकाल 02:08 PM से 03:49 PM तक रहेगा और चन्द्रमा कन्या राशि में संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए मेष राशि के लिए शनिवार 19 जून की भविष्यवाणी..

आज का वृष राशिफल (Taurus Horoscope Today) आज का दिन वृष राशिफल की गणना के अनुसार जातक को अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है और रोजगार के प्रयास सफल होंगे।

धन-संपत्ति (Money) व्यापार में नई योजना का विस्तार करेंगे।

• सेहत ( Health) जातक के परिवार में किसी बीमारी परेशान करेंगी।

• करियर (Career) नौकरी में भाग्य के सितारे बुलंद रहेंगे।

प्यार (Love) आज का लव राशिफल जातक को बेइंतहा प्यार मिलेगा।

परिवार( Family) जातक परिवार की हर समस्या का बखूबी निर्वाह करेंगे।

• उपाय (Remedy) काला तिल और सरसों का तेल दान करें।

• पूर्वाभास ( Forecast) वाणी से संबंध बिगड़ेंगे।

• शुभ अंक (Lucky Number) 6

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News